News Nation Logo
पन्ना: देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को रौंदा पन्ना: बाइक सवार दो लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल पन्ना: बनहरी गांव के बताए जा रहे हैं दोनों मृतक Police Commemoration Day के लिए आज राष्ट्रीय पुलिस स्मारक पर फुल ड्रेस रिहर्सल का आयोजन किया गया नैनीताल: मलबे, बॉल्डर और पेड़ो की चपेट में आए तीन घर नैनीताल के बिरला क्षेत्र के कुमाऊं लॉज में देर रात भारी भूस्खलन गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा के 'सेवा ही संगठन' कार्यक्रम के तहत 'मोदी वैन' पहल को हरी झंडी दिखाई मैं PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह, जे.पी. नड्डा और राजनाथ सिंह का आभार व्यक्त करता हूं: बाबुल सुप्रियो जिस पार्टी के लिए मैंने 7 साल मेहनत की, उसे छोड़ते वक्त दिल व्यथित था: बाबुल सुप्रियो बिहार: CBSE ने 10वीं और 12वीं कक्षा के टर्म-1 की डेटशीट जारी की युवाओं को रोजगार देने दिल्ली सरकार लांच करेगी रोजगार 2.0 एप सेना प्रमुख एमएम नरवणे जम्मू के दो दिवसीय दौरे पर, लेंगे सुरक्षा का जायजा बांग्लादेश में हिंदुओं पर हो रहे हमलों को लेकर देश में उबाल नैनीताल में बादल फटने से तबाही का आलम. रामनगर के रिसॉर्ट में 100 लोग फंसे उत्तराकंड के सीएम ने जलप्रलय वाले स्थानों का दौरा किया

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के सामने 155 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में शानदार मुकाबला है.

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 25 Sep 2021, 05:29:42 PM
Ri vs SS 43545454

cricket (Photo Credit: news nation)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के लीग मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रॉजस्थान के आगे 155 का लक्ष्य रखा है. दिल्ली ने 20 ओवर में छह विकेट के नुकसान पर 154 रन बनाए. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के बीच अबूधाबी के शेख जायद स्टेडियम में शानदार मुकाबला है. मैच में राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया. दिल्ली कैपिटल्स की ओर से शिखर धवन और पृथ्वी शॉ ओपनिंग करने उतरे. 3.1 ओवर में दिल्ली को पहला झटका लगा. शानदार फॉर्म में चल रहे शिखर धवन, कार्तिक त्यागी की गेंद पर बोल्ड हो गए.

इसके बाद अगले ही ओवर में पृथ्वी शॉ भी चेतन साकरिया की गेंद पर लिविंगस्टोन को कैच थमा बैठे. इस समय टीम का स्कोर 22 रन था. इसके बाद श्रेयस अय्यर के साथ पंत ने कमान संभाली. दोनों ने टीम का स्कोर 50 के पार पहुंचाया. 83 रन के स्कोर पर दिल्ली को तीसरा झटका लगा. ऋषभ पंत 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. उन्हें मुस्तफिर ने बोल्ड किया. इसके बाद श्रेयस अय्यर भी 43 रन तेवतिया के गेंद पर स्टंप हो गए. इसके बाद हेटमायर और ललित ने टीम का स्कोर 100 के पार पहुंचाया. 121 के स्कोर पर दिल्ली को पांचवां झटका लगा. 28 रन बनाकर हेटमायर भी वापस चले गए. इसके बाद अक्षर पटेल मैदान पर उतरे लेकिन वह भी 12 रन ही बना सके. वह साकरिया के गेंद पर मिलर को कैच थमा बैठे. 19.4 ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने छह विकेट के नुकसान पर 150 रन पूरे किए. 20 ओवर में टीम 6 विकेट के नुकसान पर 154 रन बना पाई. 

आपको बता दें कि इस समय ऋषभ पंत की कप्तान वाली दिल्ली कैपिटल्स की टीम नौ में से सात मैच जीतकर 14 अंक ले चुकी है. इस समय पॉइंट टेबल में यह टीम दूसरे नंबर पर है. हालांकि पॉइंट टेबल में नंबर वन पर चल रही चेन्नई के भी इतने ही पॉइंट हैं लेकिन चेन्नई रनरेट के मामले में आगे है. वहीं, राजस्थान रॉयल्स की बात करें तो पॉइंट टेबल में यह टीम पांचवें नंबर पर है. इस टीम ने आठ मैच में से चार जीते हैं और कुल आठ अंक हैं. 

First Published : 25 Sep 2021, 05:29:10 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो