logo-image

RCB vs DC: आरसीबी ने दिल्ली को दिया 172 रन का टारगेट, जानिए पहली पारी का हाल

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने  पांच विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर 171 रन बनाए. अब दिल्ली तो जीत के लिए 20 ओवर में 172 रन बनाने होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की. विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने पारी की शुरुआत की.

Updated on: 27 Apr 2021, 09:20 PM

highlights

  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पांच विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर 171 रन बनाए
  • रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 172 रन का टारगेट
  • मार्कस स्टोयनिस के 20वें ओवर में डिविलियर्स ने तीन छक्के समेत 23 रन बटोरे

 

अहमदाबाद:

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पांच विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवर 171 रन बनाए. अब दिल्ली तो जीत के लिए 20 ओवर में 172 रन बनाने होंगे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी की. विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने पारी की शुरुआत की. आरसीबी ने पहले ओवर में 6 रन बनाए.  वहीं, दिल्ली की तरफ से पहला ओवर तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा लेकर आए. जिन्होंने अपने पहले ओवर 6 रन दिया. 3.6 ओवर में आवेश खान की गेंद पर क्लीन बोल्ड हुए विराट कोहली. विराट 11 गेंदों का सामना करने के बाद 12 रन बनाकर लौटे पवेलियन.

यह भी पढ़ें : तेज गेंदबाज नटराजन की घुटने की हुई सफल सर्जरी

ईशांत शर्मा ने देवदत्त पडीक्कल को किया क्लीन बोल्ड. पडीक्कल 14 गेंद खेलकर 17 रन ही बना सके. आरसीबी ने दो गेंदों के अंदर दो बड़े विकेट गंवा दिए हैं. दिल्ली के लिहाज से यह शानदार शुरुआत हुई है. ग्लेन मैक्सवेल 5 और रजत पाटीदार 1 रन बनाकर खेल रहे हैं. पावरप्ले पूरी तरह से दिल्ली के गेंदबाजों के नाम रहा है.

यह भी पढ़ें : CA से लिन ने कहा, आप हमारी IPL आय के हिस्से से चार्टर्ड प्लेन की व्यवस्था करेंगे

रजत के पास आज बढ़िया मौका था एक बड़ी पारी खेलकर अपनी काबिलियत से हर किसी को परिचित कराने का. ओवर में अमित मिश्रा की गेंद पर मैक्सवेल ने स्मिथ को थमाया कैच. मैक्सवेल 20 गेंदों में 25 रनों की पारी खेलकर हुए आउट. मैक्सवेल आखिरकार मिश्रा के जाल में फंस गए.

अक्षर पटेल की गेंद पर रजत पाटीदर ने थमाया स्टीव स्मिथ को कैच. रजत की 22 गेंदों में खेली 31 रनों की एक अच्छी पारी का अंत हुआ. वॉशिंगटन सुंदर ने रबाडा को उनकी गेंदबाजी में वापस थमाया कैच. सुंदर ने एकबार फिर अपनी बल्लेबाजी से निराश किया और सिर्फ 6 रन ही बना सके.

बता दें कि बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 171 रन बनाए हैं. दिल्ली को इस मैच को जीतने के लिए 172 रन बनाने होंगे. मार्कस स्टोयनिस के 20वें ओवर में डिविलियर्स ने तीन छक्के समेत 23 रन बटोरे.