News Nation Logo

IPL 2021: डेविड वार्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कही ऐसी बात, चौंक गए सभी

IPL 2021 के बीच SRH के पूर्व कप्तान  David Warner ने ऐसी बात कही है कि सभी चौंक गए हैं. हालांकि सनराइजर्स हैदराबाद के कोच इस बात से इत्तेफाक नहीं रखते लेकिन चर्चा का बाजार गर्म है. 

Sports Desk | Edited By : Apoorv Srivastava | Updated on: 29 Sep 2021, 06:04:21 PM
david warner thumbnail 56565

cricket (Photo Credit: news nation)

highlights

  • राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ नहीं खेले थे वॉर्नर
  • फैंस सोशल मीडिया पर पूछ रहे थे कहां हैं वॉर्नर
  • हैदराबाद को अपनी कप्तानी में जीता चुके हैं आईपीएल

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2021) में इस बार सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के लिए कुछ भी ठीक नहीं हो रहा. अंक तालिका में यह टीम सबसे नीचे चल रही है. दस मैच में से सिर्फ दो जीते हैं और प्लेआफ की उम्मीदें लगभग खत्म हो चुकी हैं. हालांकि राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हैदराबाद की जीत हुई थी लेकिन उसके  बाद एक ऐसी घटना हुई की चर्चा का बाजार गर्म है. दरअसल, राजस्थान के खिलाफ मैच में डेविड वार्नर मैच में खेलने नहीं उतरे. वह, मैच से बाहर रखे गए. इस पर सनराइजर्स हैदराबाद और डेविड वार्नर के फैन सोशल मीडिया पर पूछने लगे कि वार्नर मैदान पर दिखाई नहीं दे रहे. इस पर वार्नर ने जो जवाब दिया, उससे सभी चौंक गए. उन्होंने कहा कि वो अब फिर नहीं दिखाई देंगे लेकिन हमें सपोर्ट करते रहें. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2021: मुंबई इंडियंस से हारकर मुश्किल में पंजाब किंग्स, ये हैं हार के प्रमुख कारण

इस जवाब से आईपीएल फैंस चौंक गए. कयास लगाए जाने लगे कि क्या डेविड वार्नर सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को छोड़ देंगे या उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद से हटा दिया गया है. इस पर हालांकि आधिकारिक रूप से कुछ नहीं बताया गया है. 

वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने राजस्थान के खिलाफ मैच के बाद एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था हमें नये खिलाड़ियों को मौका देना था इसलिए वार्नर को मैच से बाहर रखा गया है. उन्हें हटाने जैसी फिलहाल कोई बात नहीं है. वार्नर ने टीम के लिए काफी कुछ किया है. उन्हें हटाने जैसी फिलहाल कोई बात नहीं है. 

हालांकि इसी मामले में पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने कहा था कि वार्नर को कप्तानी से हटाने का मतलब है कि टीम मैनेजमेंट को उन पर भरोसा नहीं रहा. अगले सीजन में वो किसी और टीम में खेलते नजर आ सकते हैं.

आपको बता दें कि डेविड वार्नर लंबे समय सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान रहे हैं. उन्हीं की कप्तानी में साल 2016 में हैदराबाद ने आईपीएल (IPL) खिताब जीता था. हालांकि आईपीएल-2021 (IPL-2021) में उनका बल्ला खामोश रहा और हैदराबाद लगातार कई मैच हारती गई. इस कारण उनकी कप्तानी छीन ली गई और विलियमसन को उनके स्थान पर कप्तान बनाया गया. अब टीम से भी उन्हें बाहर कर दिया गया. वार्नर आईपीएल के 150 मैचों में 5449 रन बना चुके हैं लेकिन इस सीजन में आठ मैचों में सिर्फ 195 रन बना पाए हैं. 

बता दें कि अगले आईपीएल में दो नई टीमें आईपीएल में शामिल होंगी और नये सिरे से आक्शन होंगे. ऐसे में भी यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शायद सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) अब वार्नर को रिटेन ना करे.

 

First Published : 29 Sep 2021, 06:04:21 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.