logo-image

IPL 2021 : डेविड वार्नर ने जड़ा आईपीएल इतिहास में अर्धशतकों का अर्धशतक, विनोद कांबली बोले 

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने एक और अर्धशतक लगा दिया. ये डेविड वार्नर का आईपीएल में 50वां अर्धशतक है.

Updated on: 28 Apr 2021, 09:00 PM

नई दिल्ली :

सनराइजर्स हैदराबाद और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2021 में सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने एक और अर्धशतक लगा दिया. ये डेविड वार्नर का आईपीएल में 50वां अर्धशतक है. यानी अर्धशतकों का अर्धशतक. डेविड वार्नर ऐसे पहले बल्लेबाज बन गए हैं, जिन्होंने आईपीएल में अर्धशतकों का अर्धशतक लगाया हो. आईपीएल में  डेविड वार्नर सबसे ज्यादा अर्धशतक लगा चुके हैं. हालांकि आज डेविड वार्नर ने काफी धीमी बल्लेबाजी की. इस पर टीम इंडिया के पूर्व खब्बू बल्लेबाज विनोद कांबली ने भी कमेंट किया है. विनोद कांबली ने ट्वीटर पर लिखा है कि उन्होंने लिखा है कि वार्नर भाऊ जोर से हिट नहीं, बॉल को टाइम करो. 

यह भी पढ़ें :  IPL 2021 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को वापस लाने के लिए चार्टर्ड प्लेन की तैयारी शुरू 

इससे पहले सनराइजर्स हैदराबाद ने यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में बुधवार को चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जारी आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. आईपीएल के दिल्ली लेग का यह पहला मुकाबला है. दोनों टीमों का यह छठा मुकाबला है. दोनों की अब तक की कहानी हालांकि अलग-अलग है. चेन्नई की टीम जहां पांच में से चार मैच जीतकर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है वहीं हैदराबाद की टीम को अब तक सिर्फ एक मैच में जीत मिली है और वह दो अंक लेकर सबसे नीचे है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Points Table : अंक तालिका में भारी उलटफेर, जानिए कौन पहुंचेगा प्लेऑफ

चेन्नई और मुम्बई लेग के समापन के बाद अब दूसरे लेग में अहमदाबाद और दिल्ली में मुकाबले खेले जा रहे हैं. खास बात यह है कि चेन्नई और मुम्बई लेग की तरह इस लेग में भी किसी टीम का कोई होम ग्राउंड नहीं है. पिछले 5 मुकाबलों में जब भी ये टीमें भिड़ी हैं, तो तीन बार चेन्नई और दो बार हैदराबाद को जीत हासिल हुई है. अंतिम बार 13 अक्टूबर, 2020 को जब ये दोनों टीमें यूएई में भिड़ी थी, तो चेन्नई ने जीत हासिल की थी.


चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन : रुतुराज गायकवाड़, फाफ डु प्लेसिस, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, एमएस धोनी (कप्तान-विकेटीकपर), रवींद्र जडेजा, सैम क्यूरन, शार्दुल ठाकुर, लुंगी नगिडी, दीपक चाहर. 
सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन : डेविड वार्नर (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, मनीष पांडे, केदार जाधव, विजय शंकर, राशिद खान, जगदीश सोहित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल.