News Nation Logo
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

CSK Vs SRH : चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

आईपीएल (IPL 2021) में बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना हैदराबाद सनराइजर्स से हो रहा है. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जबरदस्त फॉर्म है और अपने 5 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की है.

Sports Desk | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 28 Apr 2021, 11:00:36 PM
CSK Vs SRH Live

चेन्नई और हैदराबाद में मुकाबला (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • चेन्नई सुपर किंग्स का सामना हैदराबाद सनराइजर्स से मुकाबला
  • दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में होंगी दोनों टीमें आमने-सामने
  • चेन्नई की टीम जबरदस्त फॉर्म है, अपने 5 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की है

 

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL 2021) में बुधवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना हैदराबाद सनराइजर्स से हो रहा है. धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स की टीम जबरदस्त फॉर्म है और अपने 5 मुकाबलों में से 4 में जीत दर्ज की है. वह प्वाइंट टेबल में दूसरे नंबर पर काबिज है. वहीं, बुधवार के मुकाबले में चेन्नई की टीम जीत के साथ शीर्ष पर पहुंचना चाहेगी. तो सनराइजर्स हैदराबाद की टीम को अपने 5 मैचों में से 4 में हार का सामना करना पड़ा है. बता दें कि पिछली बार की तरह इस बार भी इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का आयोजन बायो सिक्योर बबल में हो रहा है. इस बार भी दर्शकों को स्टेडियम में आने की इजाजत नहीं है और बिना दर्शकों के ही मैच खेलें जाएंगे. मैच के Live Score के लिए आप जुड़ें रहिए Newsnationtv.com के साथ....

 

सुरेश रैना के चौके से चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हराया. नौ गेंद शेष रहते ही सीएसके ने 172 रन का विशाल स्कोर पा लिया. रविंद्र जडेजा 7 तो सुरेश रैना 17 रन बनाकर नाबाद लौटे.


 

चेन्नई ने हैदराबाद को 7 विकेट से हराया

चेन्नई को 12 गेंद पर 5 रन की जरूरत

चेन्नई को 15 गेंद पर 10 रन की जरूरत

चेन्नई को तीन ओवर में 14 रन चाहिए

मोईन अली ने 8 गेंद में 15 रन पीट दिए थे और एलबीडब्ल्यू आउट हुए फाफ ने 38 गेंद में 56 रन की शानदार पारी खेली. अब जीत के लिए 30 गेंद में 24 रन की दरकार. क्रीज पर जडेजा और रैना के रूप में दो नए बल्लेबाज.

राशिद खान की फिरकी में चेन्नई के बल्लेबाज फंसे तो लेकिन क्या अब देर हो चुकी है? 14.5 ओवर में मोईन अली आउट हुए तो अगली ही गेंद में अर्धशतक लगा चुके फाफ डुप्लेसिस को पवेलियन लौटना पड़ा.

चेन्नई का का स्कोर 149 रन पर 3 विकेट

चेन्नई का पहला विकेट गिरा, गायकवाड़ अर्धशतक बनाकर आउट

चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ ने 36 गेंदों में सात चौके की मदद से पचासा जड़ा है. वहीं डु प्लेसिस 52 रन बनाकर खेल रहे हैं. चेन्नई ने 12 ओवर में 115 रन बना लिए हैं

गायकवाड़-डु प्लेसिस का पचासा, निभाई शतकीय साझेदारी

दस ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने 94 रन बना लिए हैं. फाफ डु प्लेसी 46 और रुतुराज गायकवाड़ 44 रन बनाकर खेल रहे हैं.

नौ ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बिना विकेट के नुकसान पर 84 रन बना लिए हैं. फाफ डु प्लेसी 38 और रुतुराज गायकवाड़ 45 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

राशिद खान ने अपने पहले ओवर में सिर्फ चार रन दिए

चेन्नई सुपर किंग्स ने आठ ओवर में बनाए 73 रन. फाफ डु प्लेसी 35 और रुतुराज गायकवाड़ 31 रन बनाकर खेल रहे हैं. बिना किसी नुकसान के.

जगदीश सुचित ने अपने पहले ओवर में 13 रन दिए

सात ओवर के बाद चेन्नई सुपर किंग्स की टीम ने बिना विकेट के नुकसान पर 63 रन बना लिए हैं. फाफ डु प्लेसी 33 और रुतुराज गायकवाड़ 29 रन बनाकर खेल रहे हैं. 

चेन्नई सुपर किंग्स ने छह ओवर में बनाए पचास रन. दोनों ओपनर क्रीज पर डटे हुए हैं

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांच ओवर में बनाए 43 रन. फ़ाफ़ डुप्लेसी ने 15 गेंद पर 26 रन बनाया. वहीं, ऋतुराज गायकवाड़ ने 15 गेंद पर 16 रन बनाए. सिद्धार्थ कौल ने एक ओवर में 12 रन दिए हैं.

खलील अहमद ने दो ओवर में 20 रन दिए हैं

चार ओवर के बाद चेन्नई की टीम ने बिना विकेट के नुकसान पर 31 रन बना लिए हैं. फाफ डु प्लेसी 21 और रुतुराज गायकवाड़ 9 रन बनाकर खेल रहे हैं.

चेन्नई की अच्छी शुरुआत, क्रीज पर गायकवाड़-डु प्लेसिस की जोड़ी

चेन्नई ने चार ओवर में बनाए 31 रन

चेन्नई ने तीन ओवर में बनाए 29 रन

चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले ओवर में बिना नुकसान के पांच रन बना लिए हैं. हैदराबाद की तरफ से पहला ओवर संदीप शर्मा ने डाला. चेन्नई की तरफ से रुतुराज गायकवाड़ और फाफ डु प्लेसी बल्लेबाजी करने उतरे हैं.

हैदराबाद ने 20 ओवर में बनाए 171 रन, तीन विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 19 ओवर में बनाए 158 रन, तीन विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 18 ओवर में बनाए 138 रन, तीन विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 17 ओवर में बनाए 128 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 15 ओवर में बनाए 113 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 14 ओवर में बनाए 102 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 13 ओवर में बनाए 92 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 12 ओवर में बनाए 82 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 11 ओवर में बनाए 77 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 10 ओवर में बनाए 69 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 9 ओवर में बनाए 59 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 8 ओवर में बनाए 54 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद ने 7 ओवर में बनाए 47 रन, एक विकेट गिरा 

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने छह ओवर में 39 रन बना लिए हैं. टीम ने अब तक एक विकेट ही खोया है. सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो आउट हो गए हैं. उनकी जगह अब नंबर तीन पर मनीष पांडे आए हैं. वहीं कप्तान डेविड वार्नर अभी खेल रहे हैं. 

हैदराबाद ने 6 ओवर में बनाए 39 रन, एक विकेट गिरा 

हैदराबाद को पहला झटका, बेयरस्टो आउट, स्कोर 22/1

हैदराबाद की धीमी शुरुआत, स्कोर 13/0

हैदराबाद ने एक ओवर में बनाए 6 रन

हैदराबाद की बल्लेबाजी शुरू, वॉर्नर- जॉनी क्रीज पर

चेन्नई सुपर किंग्स : एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), फ़ाफ़ डुप्लेसी, ऋतुराज गायकवाड़, मोइन अली, सुरेश रैना, अंबाती रायुडू, सैम करन, रवींद्र जाडेजा, लुंगीसानी एनगिडी, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर

सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर (कप्तान), जॉनी बेयरेस्टो (विकेटकीपर), केन विलियमसन, विजय शंकर, केदार जाधव, मनीष पांडे, राशिद ख़ान, जगदीश सुचित, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल


 

सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है. हैदराबाद में अभिषेक शर्मा और विराट सिंह की जगह मनीष पांडेय और संदीप शर्मा की वापसी हुई है, वहीं चेन्नई में मोइन अली और लुंगिसानी एनगिडी के रूप में दो बदलाव हैं, जो इमरान ताहिर और ड्वेन ब्रावो की जगह खेलेंगे.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया

First Published : 28 Apr 2021, 06:47:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.