logo-image

IPL 2021 : एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली CSK को झटका, ये तेज गेंदबाज बाहर

आईपीएल 2021 में अब चंद ही दिन शेष रह गए हैं. कोरोना वायरस के बीच कड़े प्रतिबंधों के बीच हो रहे आईपीएल 2021 से पहले कई बड़े खिलाड़ी इससे अपना नाम भी वापस ले रहे हैं.

Updated on: 01 Apr 2021, 11:58 AM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2021 में अब चंद ही दिन शेष रह गए हैं. कोरोना वायरस के बीच कड़े प्रतिबंधों के बीच हो रहे आईपीएल 2021 से पहले कई बड़े खिलाड़ी इससे अपना नाम भी वापस ले रहे हैं. लगभग हर रोज किसी न किसी खिलाड़ी का नाम सामने आ ही जाता है. इस बीच पता चला है कि एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को बड़ा झटका लगा है. ऑस्‍ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड ने भी अपना नाम वापस ले लिया है. ये महेंद्र सिंह धोनी और सीएसके के लिए अच्‍छी खबर नहीं कही जा सकती. अब देखना होगा कि टीम में जोश हेजलवुड की जगह किसे शामिल किया जाता है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : मिशेल मार्श आईपीएल से हटे, SRH ने इस ओपनर को किया शामिल 

दरअसल कोरोना वायरस के बीच देश और दुनिया में क्रिकेट शुरू तो हो गया है, लेकिन इस बीच खिलाड़ियों को लंबे वक्‍त तक बायो बबल में रहना होता है. कुछ दिन तक तो चल जाता है, लेकिन लगातार बायो बबल में रहना आसान नहीं होता. ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ी भी पिछले कुछ समय से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. जोश हेजलवुड इस कारण करीब दस महीने से इसी तरह के माहौल में हैं. ऐसे में अब वे कुछ दिन का ब्रेक लेना चाहते हैं और अपने परिवार के साथ वक्‍त बिताना चाहते हैं. इस बीच जोश हेजलवुड ने क्रिकेट डॉट कॉम एयू से कहा कि आगे लगातार सीरीज होने वाली हैं. वेस्‍टइंडीज का भी दौरा होना है. इसके साथ ही टी20 विश्‍व कप भी होना है. लगातार क्रिकेट खेलते रहना आसान नहीं होने वाला. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : वापसी कर सकते हैं राजस्थान रॉयल्‍स के जोफ्रा आर्चर, जानिए कब 

खास बात ये है कि आईपीएल 2021 का पहला मैच नौ अप्रैल को होगा और इसमें मुंबई इंडियंस और आरसीबी के बीच मैच होगा. इसके अगले ही दिन यानी दस अप्रेल को एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली सीएसके और ऋषभ पंत की कप्‍तानी वाली दिल्‍ली कैपिटल्‍स आमने सामने होंगे. इसमें अब बहुत ज्‍यादा वक्‍त नहीं बचा है. एमएस धोनी वैसे भी किसी न किसी विदेशी तेज गेंदबाज को अपनी प्‍लेइंग इलेवन में रखते ही हैं. अब देखना होगा कि सीएसके जोश हेजलवुड की जगह किसी खिलाड़ी को टीम में शामिल करती है या फिर बाकी बचे हुए खिलाड़ियों के साथ ही आईपीएल के मैदान में उतरती है.