logo-image

IPL 2021 : CSK के कप्तान एमएस धोनी नहीं जाएंगे घर, पहले करेंगे ये काम 

आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है. सभी भारतीय खिलाड़ी अपने अपने घर जाने  भी लगे हैं. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के कप्तान एमएस धोनी अभी अपने घर नहीं जाने वाले.

Updated on: 06 May 2021, 04:47 PM

नई दिल्ली :

IPL 2021 MS Dhoni Update : आईपीएल 2021 स्थगित हो गया है. सभी भारतीय खिलाड़ी अपने अपने घर जाने  भी लगे हैं. लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और आईपीएल में तीन बार की चैंपियन चेन्नई सुपरकिंग्स यानी सीएसके के कप्तान एमएस धोनी अभी अपने घर नहीं जाने वाले. बताया जाता है कि महेंद्र सिंह धोनी अभी अपने घर रांची नहीं जाने वाले. इससे पहले वे एक बहुत जरूरी काम करेंगे, उसके बाद ही उनकी वापसी का प्लान है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी टीम के साथी खिलाड़ियों के अपने-अपने घर लौटने के बाद ही घर रवाना होंगे. आईपीएल की कुछ टीमों में कोरोना के मामले सामने आने के बाद इस सीजन को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021  : BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली बोले, बायो बबल का उल्लंघन....

समाचार पत्र इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार एमएस धोनी ने कहा कि वह टीम में शामिल विदेशी खिलाड़ियों के स्वदेश लौटने और अन्य भारतीय खिलाड़ियों के घर पहुंचने के बाद यहां से रवाना होंगे. एसएस धोनी ने वर्चुअल बैठक में कहा कि विदेशी खिलाड़ियों और सहायक स्टाफ को घर जाने के लिए प्राथमिकता मिलनी चाहिए क्योंकि टूर्नामेंट का आयोजन भारत में हो रहा था. आईपीएल के आयोजक टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद यह तय कर रहे हैं कि खिलाड़ी और सहायक स्टाफ सुरक्षित तरीके से अपने घर पहुंच जाएं. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बुधवार को कहा था कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों को मालदीव और श्रीलंका भेजने की तैयारी कर रहा है क्योंकि ऑस्ट्रेलिया ने 15 मई तक भारत से आने वाले यात्रियों पर रोक लगाई हुई है. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ACA ने खिलाड़ियों को दी चेतावनी, विदेशी लीग के लिए सोच लें

आपको बता दें कि आईपीएल 2021 में एमएस धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस साल अभी तक सात मैच खेले हैं और उनमें से टीम ने पांच मैच जीते भी हैं और प्वाइंट्स टेबल में टीम इस वक्त दूसरे नंबर पर है. अगर आईपीएल का बचा हुआ सीजन यहीं से शुरू होता है तो एमएस धोनी की टीम सीएसके प्लेआफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी, ये करीब करीब पक्का है. चेन्नई सुपरकिंग्स के गेंदबाजी कोच बाला जी और बल्लेबाजी कोच पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी माइक हसी भी कोरोना की जकड़ में आ गए थे. सभी क्वारंटीन में हैं और उनका इलाज किया जा रहा है. उम्मीद है कि जल्द ही सभी खिलाड़ी ठीक हो जाएंगे और उसके बाद अपने अपने घर चले जाएंगे. ताकि एमएस धोनी भी संतुष्ट होकर अपने घर जा पाएं. 

(input ians)