logo-image

IPL 2021: CSK बनी आईपीएल विजेता लेकिन नहीं हो रहा कोई सेलिब्रेशन, ये है वजह 

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) चौथी बार विजेता बनी है लेकिन टीम का पूरा स्टाफ कोई सेलिब्रेशन नहीं कर रहा. एक ओर पूरे देश में चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थके उत्साह में पटाखे फोड़ रहे और मिठाई खा रहे हैं वहीं, चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा स्टाफ शांत है.

Updated on: 16 Oct 2021, 05:37 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल (IPL 2021) में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) चौथी बार विजेता बनी है लेकिन भारत में मौजूद पूरा स्टाफ कोई सेलिब्रेशन नहीं कर रहा. एक ओर पूरे देश में चेन्नई सुपर किंग्स के समर्थके उत्साह में पटाखे फोड़ रहे और मिठाई खा रहे हैं वहीं, चेन्नई में मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स का पूरा स्टाफ शांत बैठा है. नहीं-नहीं, ऐसा मत समझिएगा कि स्टाफ को जीतने की खुशी नहीं है या कोरोना का कोई कहर टूटा है. दरअसल, पूरा स्टाफ महेंद्र सिंह धोनी के वापस लौटने का इंतजार कर रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ काशी विश्वनाथन ने इस मामले पर मीडिया से कहा कि महेंद्र सिंह धोनी के बिना कोई सेलिब्रेशन नहीं होगा. हम सभी उनके भारत वापस आने का इंतजार कर रहे हैं. 

इसे भी पढ़ेंः Aryan khan drug case: गांजा या मारिजुआना खाने की मिले परमीशन, आर्यन केस में कही ऐसी बात 

बता दें कि अभी महेंद्र सिंह धोनी को दुबई से लौटने में समय लगेगा. दरअसल, अब दुबई में ही टी-20 वर्ल्ड कप शुरू होने जा रहा है. ऐसे में सभी भारतीय खिलाड़ी दुबई में ही रुके हुए हैं. अब खिलाड़ियों की वापसी टी-20 वर्ल्ड कप के बाद होगी. हालांकि महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन वह टी-20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के मेंटर हैं. ऐसे में वह भी भारतीय टीम के साथ ही रहेंगे. टी-20 वर्ल्ड कप के बाद ही अब महेंद्र सिंह धोनी की वापसी होगी. 

काशी विश्वनाथन ने बताया कि महेंद्र सिंह धोनी के लौटने के बाद एक गेट टुगेदर का आयोजन किया जाएगा. अभी फिलहाल हम सेलिब्रेट करने की बजाय उनका इंतजार कर रहे हैं. आपको बता दें कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम पर 15 अक्टूबर को चेन्नई सुपर किंग्स ने आईपीएल के फाइनल मैच में कोलकाता नाइट  राइडर को हराया. इसी के साथ सीएसके (चेन्नई सुपर किंग्स) ने अपना चौथा आईपीएल खिताब जीत लिया.