logo-image

IPL 2021 : विराट कोहली की कप्‍तानी वाली RCB के ओपनर को कोरोना

आईपीएल 2021 शुरू होने में अब चंद ही दिन शेष बचे हैं और इस बीच कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. आईपीएल 2021 खेलने वाले खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं.

Updated on: 04 Apr 2021, 09:21 AM

नई दिल्‍ली :

Devudtt Padikkal Corona positive : आईपीएल 2021 शुरू होने में अब चंद ही दिन शेष बचे हैं और इस बीच कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता जा रहा है. आईपीएल 2021 खेलने वाले खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. हाल ही में खबर आई थी कि  दिल्‍ली कैपिटल्‍स के आलराउंडर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव हैं, वहीं इससे भी पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के सलामी बल्‍लेबाज नितीश राणा भी कोरोना पॉजिटिव आए थे. अब पता चला है कि विराट कोहली की कप्‍तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के सलामी बल्‍लेबाज देवदत्‍त पडीक्‍कल को भी कोरोना हो गया है. बड़ी बात ये भी है कि आरसीबी को आईपीएल 2021 का पहला ही मैच मुंबई इंडियंस के ही खिलाफ खेलना है. ऐसे में टीम के लिए मुश्‍किल हो सकती है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : KKR का ये बल्‍लेबाज निकला कोरोना पॉजिटव, बहुत बड़ा झटका

देवदत्‍त पडिक्‍कल ने पिछले साल ही आईपीएल में आरसीबी के लिए डेब्‍यू किया था और उनका सीजन भी अच्‍छा गया था. वे लगातार टीम के लिए ओपनिंग करते रहे. इस बार भी टीम ने उन्‍हें अपने साथ रिटेन किया था. इस बीच टाइम्‍स ऑफ इंडिया की खबर की मानें तो देवदत्‍त पडिक्‍कल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसके साथ ही देवदत्‍त पडिक्‍कल ने अपने आप को आईसोलेट कर लिया है. वहीं कहा ये भी जा रहा है कि अभी आईपीएल 2021 का पहला मैच होने में चार से पांच दिन का वक्‍त शेष है, ऐसे में हो सकता है कि वे ठीक हो जाएं और पहला मैच खेलने हुए भी नजर आएं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली और एबी डिविलियर्स पहुंचे चेन्‍नई, अब होगा मुकाबला

अब तक आईपीएल 2021 में खेलने वाले तीन खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं, हालांकि इस बात की पूरी कोशिश की जा रही है कि आईपीएल सुरक्षा के माहौल में हो और सुरक्षित हो भी जाए. वहीं इससे पहले वानखेड़े स्‍टेडियम के भी करीब दस स्‍टॉफ सदस्‍यों को कोरोना हो गया है. इस बीच आशंका ये भी जताई जा रही है कि आईपीएल 2021 को कुछ समय के लिए टाला भी जा सकता है, लेकन अभी तक बीसीसीआई की ओर से इस तरह के कोई भी संकेत सामने नहीं आए हैं. दरअसल अब आईपीएल शुरू होने में वक्‍त भी बहुत ही कम बचा है. देशी और विदेशी खिलाड़ी भारत आ चुके हैं. इस वक्‍त कुछ खिलाड़ी प्रैक्‍टिस शुरू कर चुके हैं, वहीं कुछ खिलाड़ी क्‍वारंटीन में हैं, तब आईपीएल का पूरा प्रोग्राम नए सिरे से बनाना आसान नहीं होने वाला.