logo-image

IPL 2021 : इंग्लैंड दौरे के लिए टीम इंडिया में शामिल KKR के प्रसिद्ध कृष्णा को भी कोरोना 

आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल 14 के लिए बनाए गए बायो बबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद कई खिलाड़ी कोरोना की जकड़ में आ गए थे, इसके बाद इसे टाल दिया गया था. सभी खिलाड़ी अपने अपने घर पहुंच गए हैं.

Updated on: 10 May 2021, 08:52 AM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 कोरोना वायरस के कारण स्थगित कर दिया गया है. आईपीएल 14 के लिए बनाए गए बायो बबल में कोरोना वायरस की एंट्री के बाद कई खिलाड़ी कोरोना की जकड़ में आ गए थे, इसके बाद इसे टाल दिया गया था. सभी खिलाड़ी अपने अपने घर पहुंच गए हैं, लेकिन अभी भी आईपीएल के खिलाड़ी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा रहे हैं. अब पता चला है कि आईपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स यानी केकेआर के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. वह टीम के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं. शुक्रवार को ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानी बीसीसीआई ने विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज के लिए प्रसिद्ध कृष्णा को स्टैंडबाई खिलाड़ी के तौर पर शामिल किया था, लेकिन उनके कोरोना वायरस होने से आशंका है कि वे अ इंग्लैंड दौरे पर नहीं जा पाएंगे. हालांकि अभी बीसीसीआई की ओर से इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया है. 

यह भी पढ़ें : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा आए आगे, दो करोड़ किए दान, अब इस अभियान में जुटे 

प्रसिद्ध कृष्णा ने इस साल इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में वनडे सीरीज के दौरान डेब्यू किया था और तीन मैचों में छह विकेट लिए थे. एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा है कि प्रसिद्ध कृष्णा दो दिन पहले बेंगलुरु पहुंचे थे जिसके बाद उन्होंने टेस्ट कराया था. पिछले दो दिन से उन्हें हल्का बुखार था और उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. हालांकि आज उन्हें बुखार नहीं था और वह अच्छा महसूस कर रहे हैं. प्रसिद्ध कृष्णा केकेआर के चौथे खिलाड़ी हैं जो इस महामारी की चपेट में आए हैं. उनसे पहले केकेआर के वरुण चक्रवर्ती, संदीप वॉरियर और टिम सेफर्ट भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.  इससे पहले, शनिवार को न्यूजीलैंड क्रिकेट ने बताया कि टिम सेफर्ट भी कोरोना से संक्रमित हैं और वह फिलहाल भारत में ही रहेंगे. टिम सेफर्ट इलाज के लिए अहमदाबाद से चेन्नई गए हैं. 

यह भी पढ़ें : WTC Final के लिए टीम इंडिया का ऐलान, 18 खिलाड़ी चुने गए, प्रसिद्ध कृष्णा और आवेश खान 

केकेआर के अलावा कुछ अन्य टीमों में भी कोरोना के मामले सामने आने के बाद आईपीएल 2021 को स्थगित कर दिया गया था. वरुण चक्रवर्ती और संदीप के अलावा सनराइजर्स हैदराबाद के रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा भी पॉजिटिव पाए गए थे. कृष्णा ने केकेआर के लिए इस सीजन में सात मैच खेले और आठ विकेट लिए. भारतीय टीम को इंग्लैंड रवाना होने में अभी तीन सप्ताह का समय है और उम्मीद की जा रही है कि कृष्णा तब तक स्वस्थ हो जाएंगे.