logo-image

IPL 2021 : कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने बताया CSK ने कैसे की वापसी

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के जुड़ने से पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खराब प्रदर्शन करने वाली सीएसके इस सीजन में लगातार अच्छा परिणाम हासिल कर रही है.

Updated on: 22 Apr 2021, 06:02 PM

highlights

  • चेन्नई सुपर किंग्स के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग का बयान
  • कहा- आईपीएल 2021 में कैसे बदला टीम का भाग्य
  • 'हम पांच में से तीन मैच में जीत की उम्मीद लगा रहे थे'

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि कुछ महत्वपूर्ण खिलाड़ियों के जुड़ने से पिछले इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के खराब प्रदर्शन करने वाली सीएसके इस सीजन में लगातार अच्छा परिणाम हासिल कर रही है. बता दें कि महेंद्र सिंह धौनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन आइपीएल 2021 के शुरुआत में अब तक तो काफी अच्छी रही है. इस टीम ने पिछले चार में से तीन मैच जीत लिए हैं और टीम काफी लय में नजर आ रही है. तीन बार की आईपीएल चैंपियन सीएसके की टीम लगातार तीन जीत के बाद प्वॉइंट टेबल पर टॉप पर काबिज है. 

दरअसल, आईपीएल के पिछले सीजन में चेन्नई का प्रदर्शन काफी खराब रहा था और जिस तरह से इस सीजन में सीएसके ने वापसी किया है वह तारीफ के काबिल है. बता दें कि छह महीने पहले यूएई में खेले गए टूर्नामेंट में सीएसके पहली बार आईपीएल के इतिहास में  प्लेआफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी.  फ्लेमिंग ने सीएसके की कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जीत के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, तीन में से तीन मैच में जीत दर्ज करना उम्मीद से अधिक है. हम पांच में से तीन मैच में जीत की उम्मीद लगाये थे. यदि हम अगले दो मैचों में भी जीत हासिल करते हैं तो अच्छा होगा.

स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि हम खासकर जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उस पर हमें गर्व है. हम इस डिपार्टमेंट में बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. सैम कुर्रन ने अपनी पिछले साल वाली फार्म बरकरार रखी है, जबकि ऑफ स्पिन आलराउंडर मोईन अली ने तीसरे नंबर के बल्लेबाज के रूप में बेहतरीन भूमिका निभा रहे हैं. स्टीफन फ्लेमिंग ने आगे कहा कि चार में से तीन मैच में जीत दर्ज करना उम्मीद से अधिक है. हम पांच में से तीन मैच में जीत की उम्मीद लगा रहे थे. अगर हम अगले दो मैचों में भी जीत हासिल करते हैं तो अच्छा होगा.