logo-image

IPL 2021: चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी में धोनी की फोटो वायरल, देखिए तस्वीरें

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स पहली टीम थी जिन्होंने अपने कैंप का ऐलान किया था.

Updated on: 10 Mar 2021, 10:56 AM

highlights

  1. चेन्नई का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स से 
  2. पिछला सीजन चेन्नई के लिए अच्छा नहीं गया था
  3. चेन्नई सुपरकिंग्स को मिला नया स्पॉन्सर

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स पहली टीम थी जिन्होंने अपने कैंप का ऐलान किया था. अब इंडियन प्रीमियर लीग की तारीखों का ऐलान हो गया है. चेन्नई सुपरकिंग्स को हमेशा से आईपीएल में तगड़ा माना गया है लेकिन पिछला साल उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं था. पिछले साल आईपीएल में माही ब्रिगेड यानी चेन्नई सुपरकिंग्स को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था. आईपीएल इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ था जब चेन्नई सुपरकिंग्स की टीम प्लेऑफ तक नहीं पहुंचीं थी. इस बार चेन्नई सुपरकिंग्स का जर्सी स्पॉन्सर भी बदल गया और आईपीएल से पहले एम एस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी में दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: Chennai Super Kings के मैच कब और कहां-कहां होने हैं, जानिए

अब सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपरकिंग्स की एक फोटो वायरल हो रही है जिसमें माही चेन्नई सुपरकिंग्स की नई जर्सी पहने हुए है. इस जर्सी में माही के कंधों पर आर्मी की पट्टी लगी हुई है. इसी को देख फैंस को धोनी का आर्मी वाला लुक याद आ रहा है और ये फोटो जमकर वारयल हो रही है. एम एस धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के पहले खिलाड़ी थे जो कैंप के लिए चेन्नई पहुंचे थे. अब सुरेश रैना और अन्य खिलाड़ी भी कैंप के लिए पहुंच गए हैं. विदेशी खिलाड़ी और कोच फ्लेमिंग 18 मार्च तक चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ने वाले हैं. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने अभी तक इस जर्सी को ऑफिशियल नहीं माना है.

आईपीएल के मुकाबले सिर्फ 6 शहरों में होने वाला है. दिल्ली, बैंगलोर, चेन्नई, अहमदाबाद, मुंबई और कोलकाता में होने वाले हैं. चेन्नई के मैदान पर 10 मैच होने वाले हैं. कोलकाता के मैदान पर भी 10 मैच होंगे. बैंगलोर में भी इंडियन प्रीमियर लीग के 10 मुकाबले खेले जाने हैं. मुंबई में भी आईपीएल के 10 मुकाबलों की मेजबानी मिली है. इसे अलावा दिल्ली और अहमदाबाद के मैदान पर 8-8 मैच होने वाले है. कुल 56 लीग मुकाबले इन स्टेडियम में होने वाले हैं लेकिन प्लेऑफ 4 मुकाबलों के लिए अहमदाबाद में होने वाले हैं.

 

CSK की पूरी टीम: महेंद्र सिंह धोनी, इमरान ताहिर, लुंगी नगिडी, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, एन जगदीसन, मिशेल सेंटनर, केएम आसिफ, शार्दूल ठाकुर, आर साईं किशोर, रॉबिन उथप्‍पा, फाफ डु प्लेसिस, ड्वेन ब्रावो, जोश हेजलवुड, सैम कुरैन, कर्ण शर्मा, कृष्‍णप्‍पा गौतम, मोइन अली, चेतेश्‍वर पुजारा, के भगत वर्मा, हरी निशाद, हरिशंकर रेड्डी