logo-image

IPL 2021 : CSK के कोच फ्लेमिंग बताया इस सीजन में टीम की क्या है रणनीति

चेन्नई की आईपीएल के पिछले सीजन में आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. लेकिन इस सीजन में टीम ने लगातार पांच मैच जीते हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर है.

Updated on: 29 Apr 2021, 06:24 PM

highlights

  • आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग बयान
  • कहा-इस सीजन में उनकी टीम ने अपने रवैये में बदलाव किया है
  • चेन्नई पिछले सीजन में आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी

 

नई दिल्ली:

आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि इस सीजन में उनकी टीम ने अपने रवैये में बदलाव किया है, जिससे उनके प्रदर्शन में फर्क देखने को मिला है. चेन्नई की आईपीएल के पिछले सीजन में आईपीएल के इतिहास में पहली बार प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाई थी. लेकिन इस सीजन में टीम ने लगातार पांच मैच जीते हैं और वह अंकतालिका में शीर्ष पर है. फ्लेमिंग ने कहा, यूएई में पिछला सीजन हमारे लिए काफी म़ुश्किल रहा. हमने काफी मैच गंवाए थे. कई चीजें हमारे खिलाफ गई थी और तब हम कुछ खास नहीं कर पाए थे. उन्होंने कहा, हम जो कर रहे थे उसके प्रति हमने अपने रवैये में कुछ बदलाव किये और इसके बाद हम सुनिश्चित थे कि इस वर्ष आईपीएल में हम किस शैली की क्रिकेट खेलेंगे.

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) पर सात विकेट से मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन की अंकतालिका में फिर से शीर्ष पर पहुंच गई है. चेन्नई ने ऋतुराज गायकवाड़ (75) और फॉफ डुप्लेसिस (56) के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने बुधवार को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 14वें सीजन के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया.

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर दूसरे नंबर पर और दिल्ली कैपिटल्स तीसरे नंबर पर है. चेन्नई का नेट रन रेट प्लस 1.475, जबकि बेंगलोर का प्लस 0.089 है. एसआरएच के छह मैचों से केवल दो ही अंक है. मुंबई इंडियंस चौथे और कोलकाता नाइट राइडर्स पांचवें नंबर पर है. वहीं, पंजाब किंग्स छठे और राजस्थान रॉयल्स सातवें नंबर पर है.