News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

IPL  2021 : CSK से मिली हार के बाद बोले कप्तान डेविड वार्नर, मनीष पांडे ने ...

ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार 75 रन की पारी और फॉफ डुप्लेसिस की 56 रनों के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया है.

IANS/News Nation Bureau | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 29 Apr 2021, 08:00:00 AM
david warner srh

david warner srh (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

ऋतुराज गायकवाड़ के शानदार 75 रन की पारी और फॉफ डुप्लेसिस की 56 रनों के अर्धशतकों की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स ने अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2021 के 23वें मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच में मिली हार के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने कहा है कि सात विकेट की हार की वह वह जिम्मेदारी लेते हैं. 

यह भी पढ़ें : CSK vs SRH : CSK ने कैसे मारा जीत का पंजा, जानिए जीत के 5 बड़े कारण 

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेवि वार्नर ने मैच के बाद कहा कि मैं अपनी धीमी पारी की जिम्मेदारी लेता हूं. मनीष पांडे ने वापसी कर बढ़िया बैटिंग की. केन विलियमसन और केदार जाधव ने अंत में बड़े शॉट लगाए. मैंने लगभग 15 गेंदें फील्डर की दिशा में खेली. एक फुल टॉस भी. आज फिरस्ो हम पावरप्ले में विकेट नहीं चटका पाए. 
सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए तीन विकेट पर 171 रनों का स्कोर बनाया, जिसे चेन्नई ने 18.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. डेविड वार्नर ने कहा कि चेन्नई सुपरकिंग्स के सलामी बल्लेबाजों ने अच्छी शुरुआत दी और हम मैच में पीछे ही रह गए. केन नंबर 4 पर ही बल्लेबाजी करेंगे. यह उनका रोल है. हमें सकारात्मक रहना होगा. गैप में गेंद को खेलना होगा. हम लढ़ते रहेंगे आगे भी. चेन्नई की चेन्नई की छह मैचों में यह लगातार पांचवीं जीत है और अब वह 10 अंकों के साथ फिर से टेबल में टॉप पर पहुंच गई है. हैदराबाद की छह मैचों में यह पांचवीं हार है और टीम दो अंकों के साथ तालिका में सबसे नीचे है.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 CSK vs SRH : हैदराबाद को सात विकेट से हराकर धोनी की CSK फिर बनी टेबल टॉपर 

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जो टारगेट दिय गया था, वो बहुत ज्यादा छोटा नहीं था. लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के शुरुआती गेंदबाज अच्छी गेंदबाजी नहीं कर सके. केवल राशिद खान ने ही तीन विकेट लिए.  राशिद खान ने तीन विकेट तो लिए, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी. बाकी किसी भी गेंदबाज का उन्हें साथ नहीं मिला. राशिद खान ने आज चार ओवर में 36 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किए. 

First Published : 29 Apr 2021, 08:00:00 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.