logo-image

IPL 2021 Breaking: विराट कोहली की RCB से एरॉन फिंच रिलीज, देखें लिस्ट

आईपीएल 2021 को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.  आईपीएल की एक मजबूत टीम और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच,  दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर क्रिस मॉरिस और माईन अली को रिलीज कर दिया है.

Updated on: 20 Jan 2021, 06:18 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही है.  आईपीएल की एक मजबूत टीम और विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरॉन फिंच,  दक्षिण अफ्रीका के आलराउंडर क्रिस मॉरिस और माईन अली को रिलीज कर दिया है. आईपीएल 2021 से पहले विराट कोहली की आरसीबी के लिए ये बड़ी खबर है. हालांकि इस बात की आशंका पहले ही जताई जा रही थी, लेकिन अब इस पर मोहर लगती हुई नजर आ रही है. आईपीएल 2021 में एरॉन फिंच आरसीबी के साथ बतौर ओपनर जुड़े थे, लेकिन उनका प्रदर्शन काफी खराब रहा, यहां तक कि उनको बीच में कुछ मैचों के लिए बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था, लेकिन जब उनकी टीम में वापसी हुई तो भी वे टीम के लिए कोई बड़ी पारी नहीं खेल सके. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Auction : राजस्थान रॉयल्स ने स्टीव स्मिथ को किया रिलीज! जानिए कौन बनेगा कप्तान 

वहीं टीम ने एरॉन फिंच के साथ ही आलरांडर क्रिस मॉरिस को भी टीम से बाहर कर दिया है, क्रिस मॉरिस को तो आईपीएल 2020 में अपनी टीम के लिए ज्याद मैच खेलने का मौका ही नहीं मिला. हालांकि जब आरसीबी ने उन्हें प्लेइंग इलवेन में मौका दिया तो वे कुछ खास कर भी नहीं सके. उनका प्रदर्शन भी टीम के लिए बेकार ही रहा. आईपीएल 2020 में टीम ने प्लेआफ तक का तो सफर तय किया, लेकिन उसके बाद उसे हार मिली और कप्तान विराट कोहली का पहली बार आईपीएल का खिताब जीतने का सपना भी अधूरा ही रह गया. 

यह भी पढ़ें : IPL Auction 2021  : एमएस धोनी की CSK  से इन दिग्गजों की छुट्टी तय, सुरेश रैना....

इस बीच अब आईपीएल 2021 में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी को एक बार फिर एक नए ओपनर की जरूरत पड़ेगी, हालांकि एक ओपनर के तौर पर देवदत्त पड्डिकल की तो जगह टीम में पक्की है, लेकिन उनका साथ दूसरा कौन बल्लेबाज देगा, ये देखना होगा. इस बीच कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि विराट कोहली को ही एक बार फिर अपनी टीम के लिए ओपन करना चाहिए, लेकिन टीम मैनेजमेंट और खुद विराट कोहली क्या चाहते हैं, ये देखना दिलचस्प होगा.