News Nation Logo

IPL 2021 : सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका, ये बड़ा खिलाड़ी आईपीएल 14 से बाहर 

आईपीएल 2021 के शुरू होने में अब दस दिन से भी कम का वक्‍त रह गया है. लेकिन इससे ठीक पहले एक बार की आईपीएल चैंपियन टीम और डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है.

By : Pankaj Mishra | Updated on: 31 Mar 2021, 06:04:48 PM
ipl 2021  srh david warner

ipl 2021 srh david warner (Photo Credit: IPLT20.com)

नई दिल्‍ली :

Mitchell Marsh out of IPL 2021 : आईपीएल 2021 के शुरू होने में अब दस दिन से भी कम का वक्‍त रह गया है. लेकिन इससे ठीक पहले एक बार की आईपीएल चैंपियन टीम और डेविड वार्नर की कप्‍तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट सामने आई है कि सनराइजर्स हैदराबाद के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श आईपीएल 2021 से हट गए हैं. क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार मिशेल मार्श लंबे तक बायो बबल में नहीं रहना चाहते और उन्होंने अपने इस फैसले की जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और हैदराबाद को कुछ दिनों पहले दे दी थी. अब सनराइजर्स हैदराबाद को मिशेल मार्श की जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल करना पड़ेगा. देखना होगा कि किस खिलाड़ी पर टीम मैनेजमेंट राजी होता है और क्‍या वह खिलाड़ी भी टीम के साथ जुड़ने की इच्‍छा रखता है कि नहीं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 से पहले अजिंक्‍य रहाणे और अमित मिश्रा ने कही ये बात 

क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मिशेल मार्श की जगह इंग्लैंड के बल्लेबाज के साथ चर्चा कर रही है, जिसने हाल ही में भारत के खिलाफ टी20 सीरीज में बेहतर प्रदर्शन किया था. आईपीएल के ताजा बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल के अनुसार मिशेल मार्श को सात दिनों तक आईसोलेशन में रहना पड़ता. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने मिशेल मार्श को 2020 की नीलामी में उनके बेस प्राइस दो करोड़ रुपये में खरीदा था, लेकिन पिछले सीजन में भी वह ज्यादा समय तक बाहर रहे थे. 
आईपीएल 2021 का सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मिला जुला रहा था. टीम ने लीग के कुछ मैच जीते और कुछ हारे और आखिरी वक्‍त में टीम ने प्‍लेआफ के लिए क्‍वालीफाई किया, लेकिन उसके बाद टीम उससे आगे नहीं बढ़ पाई. मिशेल मार्श चोट के कारण पिछले आईपीएल में भी टीम के साथ  नहीं जुड़ पाए थे, इसके बाद वेस्‍टइंडीज के पूर्व कप्‍तान जेसन होल्‍डर को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन जेसन होल्‍डर ने ऐसा प्रदर्शन किया कि इस बार टीम ने मिशेल मार्श और जेसन होल्‍डर दोनों को अपने साथ रखा, लेकिन अब मिशेल मार्श बाहर हो गए हैं. 

यह भी पढ़ें : ICC Ranking : भुवेनश्वर कुमार ने मारी लंबी छलांग, जानिए बाकी का हाल 

आईपीएल 2021 के बाद सनराइजर्स हैदराबाद की पूरी टीम : डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, मनीष पांडे, प्रियम गर्ग, विराट सिंह, जॉनी बेयरस्टो, रिद्धिमान साहा, श्रीवत्स गोस्वामी, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, विजय शंकर, मोहम्मद नबी, मिशेल मार्श (अब बाहर), जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, संदीप शर्मा, खलील अहमद, सिद्धार्थ कौल, बासिल थम्पी, शाहबाज नदीम, जगदीश सुचित, केदार जाधव, मुजीब उर रहमान.

आईपीएल 2021 ऑक्‍शन में टीम ने इन खिलाड़ियों को लिया 
केदार जाधव : 2 करोड़ 
मुजीब उर रहमान : 1,50 करोड़ 
जे सुचिथ : 30 लाख

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Mar 2021, 05:33:30 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.