logo-image

IPL 2021 Auction Breaking : MS Dhoni की टीम CSK से हरभजन सिंह का रिश्ता खत्म, खुद किया ट्वीट

आईपीएल 2021 की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि शानदार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का आईपीएल में अपनी टीम सीएसके यानी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ रिश्ता खत्म हो गया है.

Updated on: 20 Jan 2021, 01:55 PM

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 की एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पता चला है कि शानदार ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह का आईपीएल में अपनी टीम सीएसके यानी चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ रिश्ता खत्म हो गया है. खुद हरभजन सिंह ने ही इस बात की जानकारी अब से कुछ ही देर पहले टिवट कर दी है. अब देखना होगा कि क्या हरभजन सिंह दोबार ऑक्शन में जाएंगे या फिर उनका आईपीएल का सफर यहीं खत्म हो गया है. आज ही सभी आईपीएल टीमों को बताना होगा कि वे किसन खिलाड़ियों को रिटेन कर रही हैं और कौन से खिलाड़ी को रिलीज कर रही हैं. हालांकि इस बात की संभावना पहले ही जताई जा रही थी कि हरभजन सिंह को एमएस धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स रिलीज कर देगी. अब हरभजन सिंह के टिवट के बाद अब इस पर आखिरी मोहर लग गई है. 

यह भी पढ़ें : ऋषभ पंत का रुड़की से दिल्ली तक का सफर, छत पर करते थे क्रिकेट प्रैक्टिस 

आपको बता दें कि हरभजन सिंह ने जो ट्विट किया है, उसमें साफ किया है कि अब वे चेन्नई सुपरकिंग्स का साथ छोड़ रहे हैं. ट्विट मे हरभजन सिंह ने लिखा है कि चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ मेरा कॉन्ट्रेक्ट अब खत्म हो रहा है. हरभजन सिंह ने आगे लिखा है कि इस टीम के साथ खेलने का अनुभव शानदार रहा. बहुत ही सुंदर यादें और शानदार दोस्त रहे. जिन्हें मैं हर साल याद रखूंगा. हरभजन सिंह ने लिखा है कि सीएसके मैनेजमेंट, स्टाफ और फैंस, दो शानदार साल, ऑल द बेस्ट. आपको बता दें कि हरभजन सिंह पहले मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेलते थे, लेकिन साल 2018 के ऑक्शन में वे चेन्नई सुपरकिंग्स के साथ जुड़ गए थे. चेन्नई सुपरकिंग्स ने उन्हें दो करोड़ रुपये में खरीदा था. पिछले साल के आईपीएल में यूएई जाने से हरभजन सिंह ने मना कर दिया था, इसी के बाद लग रहा था कि उनका कॉन्ट्रेक्ट खत्म हो जाएगा.