News Nation Logo
Banner

अर्जुन तेंदुलकर पर लगे Nepotism के आरोपों पर क्रिकेट फैंस क्या सोचते हैं, देखिए यहां

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है लेकिन उसके बाद से उनपर Nepotism के आरोप लग रहे हैं.

Sports Desk | Edited By : Ankit Pramod | Updated on: 19 Feb 2021, 05:32:46 PM
Arjun Poll NN

अर्जुन तेंदलुकर (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है लेकिन उसके बाद से उनपर Nepotism के आरोप लग रहे हैं. काफी क्रिकेट फैंस का मानना है कि आईपीएल में अर्जुन तेंदुलकर को इसलिए जगह मिली है क्योंकि उनके पिता सचिन तेंदुलकर हैं. काफी क्रिकेट फैंस का मनना है कि अर्जुन का क्रिकेट करियर ज्यादा बड़ा नहीं हैं लेकिन फिर भी उन्हें आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खरीदा गया है. आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने 20 लाख के बेस प्राइज पर अर्जुन तेंदुलकर को खरीद लिया जिसके बाद से क्रिकेट की दुनिया में ये सबसे तेज चर्चा का विषय बन गया है. बता दें कि सोशल मीडियो पर #Nepotism ट्रेंड हो रहा है.  हालांकि हमने हमारे यूट्यूब  स्पोर्ट्स चैनल NN SPORTS पर एक पोल किया जिसमें हमने पूछा था कि क्या अर्जुन तेंदुलकर पर लगे Nepotism के आरोप सही है या नहीं. इसमें तमाम लोगों ने अपनी राय रखी और जवाब दिया. आप भी हमारे स्पोर्ट्स चैनल पर जाके पोल का हिस्सा बन सकते हैं और जवाब दे सकते हैं.

ये भी पढ़ें: IPL 2021: शाहरूख खान बोले.. मेरे पास बड़े शॉट्स मारने की क्षमता है

हालांकि अर्जुन तेंदुलकर पर मुंबई इंडियंस के कोच ने बयान दिया है. महेला जयवर्धने का कहना है कि टीम मैनजेमेंट ने पूरी तरह से उनके हुनर को देखते हुए ये फैसला लिया है. जयवर्धने ने कहा कि अर्जुन एक गेंदबाज है ना कि बल्लेबाज. बता दें कि अर्जुन तेंदुलकर गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं. अर्जुन तेंदुलकर ने 73वें पुलिस आमंत्रण शील्‍ड क्रिकेट टूर्नामेंट के एक मैच में 31 गेंद में 77 रन की पारी खेली. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 का VIVO ही होगा स्पॉन्सर, ऑक्शन में की गई पुष्टि

अर्जुन तेंदुलकर के क्रिकेट करियर को देखे तो उन्होंने अभी तक दो मैच खेले हैं जिसमें सिर्फ तीन रन बनाए हैं. हालांकि गेंदबाजी में उन्होंने दो विकेट हासिल किए और उनका औसत 33.50 का रहा है. अपने करियर में अर्जुन तेंदुलकर का सर्वाधिक 33 रन देकर एक विकेट हैं. अब अर्जुन तेंदुलकर आईपीएल का हिस्सा बन गए हैं और उन्हें मुंबई में कई सारे फ्रेंडली मुकाबलों में खेलते हुए देखा गया है. अर्जुन तेंदुलकर का क्रिकेट करियर ज्यादा बड़ा नहीं है. आप इस लिंक पर क्लीक करके हमारे यूट्यूब स्पोर्ट्स चैनल NN SPORTS पर जा सकते हैं

First Published : 19 Feb 2021, 05:30:21 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL Auction 2021 IPL 2021