logo-image

IPL 2021: जीत के बाद अपनी लिटिल फैन को धोनी से मिला ये खास गिफ्ट, देखें वीडियो

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम फाइनल में पहुंच गई है। रविवार को पहला क्वॉलिफायर मैच दुबई में खेला गया, जिसे सीएसके ने चार विकेट से अपने नाम किया.

Updated on: 11 Oct 2021, 09:22 AM

नई दिल्ली :

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) टीम फाइनल में पहुंच गई है। रविवार को पहला क्वॉलिफायर मैच दुबई में खेला गया, जिसे सीएसके ने चार विकेट से अपने नाम किया. इस मैच के बीच कैमरे पर एक बच्ची की तस्वीर कई बार सामने आई. जिसमें ये बच्ची पूरे मैच में दिल से सीएसके का सपोर्ट करती दिखी. और जब सीएसके मुश्किल में फंसा था, तब ये बच्ची रोने लगी, लेकिन धोनी ने जैसे ही चौका मारकर टीम को जीत दिलाई, इस बच्ची की खुशी देखते ही बन रही थी. मैच के बाद धोनी ने इस बच्ची को एक खास गिफ्ट दिया, जिसके अब वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हो चुकी हैं.


धोनी ने मैच बॉल पर अपना सिग्नेचर करके इसको उस फैन को दे दिया। धोनी का यह वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. और साथ ही सोशल मीडिया पर लोग खूब इसे शेयर कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स ने लिखा कि इन वजहों से धोनी बिल्कुल अलग हैं।


पहला क्वॉलिफायर दिल्ली कैपिटल्स और सीएसके के बीच खेला गया। इस मैच को जीतकर सीएसके ने फाइनल का टिकट कटा लिया है, जबकि दिल्ली कैपिटल्स को दूसरा क्वॉलिफायर मैच खेलना होगा। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के बीच एलमिनेटर मैच खेला जाना है, जो भी टीम जीतेगी, वह दूसरे क्वॉलिफायर में दिल्ली कैपिटल्स से भिड़ेगी।


दूसरा क्वॉलिफायर जीतने वाली टीम फिर फाइनल में सीएसके का सामना करेगी। सीएसके पिछले सीजन में प्लेऑफ में नहीं पहुंच पाया था, लेकिन इस सीजन में प्लेऑफ का टिकट कटाने वाली सीएसके पहली टीम बनी थी।