logo-image

IPL 2021: नीतीश राणा ने कैमरे को दिखाई अपनी अंगूठी, दिया पत्नी को संदेश

नीतीश राणा ने 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 रन कूट डाले. उन्‍होंने सिर्फ 37 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा क‍िया.

Updated on: 12 Apr 2021, 09:12 AM

highlights

  • KKR की जीत में नीतीश राणा की धमाकेदार बल्लेबाजी
  • 56 गेंदों में कूट डाले 80 रन, चौकों-छक्कों की बहार
  • सनराइजर्स हैदराबाद बेबस दिखा KKR के आगे 

चेन्‍नैई:

कोरोना (Corona Epidemic) काल में चल रहे आईपीएल के तीसरे मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने 20 ओवर में छह विकेट पर 187 रनों का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद  20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी. कोलकाता नाइट राइडर्स की जीत के पीछे सलामी बल्‍लेबाज नीतीश राणा (Nitish Rana) की धमाकेदार बैटिंग एक वजह रही. राणा ने 56 गेंदों पर नौ चौकों और चार छक्कों की मदद से 80 रन कूट डाले. उन्‍होंने सिर्फ 37 गेंदों में अपना अर्द्धशतक पूरा क‍िया. 50 रन के मुकाम तक पहुंचने के बाद राणा ने बैट ऊपर किया, इसके बाद खुद को फॉलो कर रहे कैमरा की तरफ अपनी अंगूठी दिखाई.

राणा कोविड-19 को मात देकर लौटे हैं
गौरतलब है कि राणा हाल ही में कोविड-19 को मात देकर लौटे हैं. उनका कैमरा को अपनी रिंग दिखाना एक तरह से पत्‍नी साची मारवाह के लिए संदेश था. नीतीश और साची ने फरवरी 2019 में शादी कर ली थी. पेशे से इंटिरियर डिजाइनर साची दिल्‍ली में काम करती हैं. वह चेन्‍नैई में अपने पति का साथ देने पहुंची हैं. राणा के साथ बल्‍लेबाजी करने उतरे शुभमन गिल (15) ज्‍यादा देर विकेट पर नहीं रुके. हालांकि राणा ने राहुल त्रिपाठी के साथ ताबड़तोड़ अंदाज में बल्‍लेबाजी करते हुए दूसरे विकेट के लिए 50 गेंदों में 93 रनों की साझेदारी की. कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कुछ खास नहीं कर सके. KKR को 18वे ओवर में दो झटके लगे. 

यह भी पढ़ेंः KKR vs SRH : मनीष और बेयरस्टो का अर्धशतक बेकार, हैदराबाद को मिली हार

KKR के आगे SRH दिखा बेबस
कोलकाता नाइट राइडर्स की धमाकेदार पारी के जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत खराब रही. रिद्धिमान साहा और कप्तान डेविड वार्नर सस्‍ते में पवेलियन लौट गए. इसके बाद मनीष पांडे और जॉनी बेयरस्टो ने ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी से एसआरएच को खतरे से बाहर निकाला. दोनों के बीच तीसरे विकेट के लिए 92 रनों की साझेदारी हुई. बेयरस्‍टो के आउट होने के बाद दोबारा सनराइजर्स हैदराबाद की पारी संभल नहीं सकी. आठ गेंदों पर दो छक्कों की मदद से 19 रन बनाकर नाबाद रहे. नाइट राइडर्स की ओर से प्रसिद्ध कृष्णा ने दो विकेट लिए, जबकि शाकिब अल हसन, पैट कमिंस और आंद्रे रसेल को एक-एक विकेट मिला.