News Nation Logo

IPL खाली स्टेडियम में, लेकिन माहौल शांत नहीं

आईपीएल इस बार यूएई में हो रहा है क्योंकि भारत में कोरोना के मामले काफी ज्यादा थे. पहले आईपीएल 29 मार्च को होने वाला था लेकिन उसको टाला गया और दो अगस्त की बैठक में साफ किया गया कि इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन 19 सितंबर से शुरु हो गया है.

By : Ankit Pramod | Updated on: 20 Sep 2020, 03:22:49 PM
Dhoni and Rohit

रोहित शर्मा और एम एस धोनी (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) इस बार यूएई (UAE) में हो रहा है क्योंकि भारत में कोरोना के मामले काफी ज्यादा थे. पहले आईपीएल 29 मार्च को होने वाला था लेकिन उसको टाला गया और दो अगस्त की बैठक में साफ किया गया कि इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन 19 सितंबर से शुरु हो गया है. पहले मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने मुकाबले को जीतते हुए चार बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हराया. इस मैच में एक्शन देखने को मिला लेकिन फैंस की कमी थोड़ी बहुत खली. हालांकि कोविड 19 के कारण स्टेडियम में फैंस को आने की अनुमति नहीं है लेकिन ऑलाइन फैंस को जोड़ा गया जिन्होंने आईपीएल का पूरा आनंद लिया.

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : एमएस धोनी के फैसले पर सैम कुरैन हैरान, जानिए क्‍यों

कोरोना वायरस के कारण इंडियन प्रीमियर लीग का आयोजन खाली स्टेडियम में कराया जा रहा है लेकिन चकाचौंध की कमी को पूरा करने के लिये फ्रेंचाइजी टीमों ने पूर्व में रिकॉर्ड किये गये दर्शकों के शोर से माहौल को बढ़िया रखा. शेख जायेद स्टेडियम की क्षमता 20,000 दर्शकों की है जो पूरा खाली था. केवल पिच पर 22 खिलाड़ियों के अलावा अधिकारी, स्टाफ, सुरक्षा और कुछ अन्य लोग वहां मौजूद थे और ऐसे ही माहौल में आईपीएल आरंभ हुआ.

यह भी पढ़ें ः MIvCSK : 436 दिन बाद एमएस धोनी की वापसी, बदले हुए अंदाज में आए नजर

वीआईपी बॉक्स में बीसीसीआई के शीर्ष अधिकारी बैठे थे जिसमें अध्यक्ष सौरव गांगुली और सचिव जय शाह के अलावा एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के अधिकारी सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए एक दूसरे से पर्याप्त दूरी पर विराजमान थे. चेन्नई सुपर किंग्स के करिश्माई कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस के समय मजाक के लहजे में कहा कि सामाजिक दूरी के दिशानिर्देशों को देखते हुए वह ‘एक स्लिप’ रख सकते हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Sep 2020, 03:22:49 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2020