logo-image

SRH vs RCB, Dream 11: विराट और वॉर्नर पर लगा सबसे बड़ा दांव, डिविलियर्स का जलवा कायम

विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल को खास तवज्जो दी गई है. तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद का भी जबरदस्त बोलबाला है.

Updated on: 21 Sep 2020, 10:11 AM

नई दिल्ली:

IPL 2020 SRH vs RCB Dream 11 - आज आईपीएल 2020 का तीसरा मैच सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच खेला जाएगा. डेविड वॉर्नर (David Warner) की सनराइजर्स हैदराबाद जहां साल 2016 में आईपीएल का खिताब जीत चुकी है तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी तक एक भी खिताब नहीं जीती हैं और उनकी कोशिश होगी कि वे इस साल का खिताब अपने नाम करें.

ये भी पढ़ें- KXIP vs Delhi Capitals : सुपरओवर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स ने पंजाब को हराया

नए सीजन में नए जोश के साथ यूएई पहुंची विराट कोहली की टीम इस बार कुछ बड़ा उलटफेर कर सकती है. आईपीएल 13 के लिए विराट ने अपनी टीम के साथ मिलकर एक आक्रामक रणनीति बनाए हुए हैं. यदि विराट अपनी इस रणनीति में सफल हो जाएं तो आईपीएल की सबसे ताकतवर टीम भी बैंगलोर के आगे घुटने टेक सकती है. बैंगलोर के अभी तक के सफर को देखते हुए इतना साफ है कि उनके पास खोने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है, लेकिन पाने के लिए बहुत कुछ है. इसी बात को ध्यान में रखते हुए विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर किसी भी टीम को धूल चटा सकती है.

ये भी पढ़ें- KXIP vs DC : मार्कस स्टोइनिस का पचासा, दिल्ली ने पंजाब को दिया 158 रनों का लक्ष्य

आईपीएल के 13वें सीजन की टाइटल स्पॉन्सर Dream 11 ने दुबई स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच के लिए टीम तैयार कर दी है. Dream 11 ने अपनी टीम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाड़ियों पर सबसे बड़ा दांव लगाया है. विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, क्रिस मॉरिस, युजवेंद्र चहल को खास तवज्जो दी गई है. तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद का भी जबरदस्त बोलबाला है. ड्रीम 11 ने अपनी टीम में डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मोहम्मद नबी, राशिद खान और भुवनेश्वर कुमार का जलवा कायम है. यदि आप भी आज होने वाले हैदराबाद और बैंगलोर मुकाबले के लिए अपनी टीम बना रहे हैं तो Dream 11 से मदद ले सकते हैं, जिससे आप बड़ी इनामी राशि जीत सकते हैं. यदि आपको आज के मैच के लिए ड्रीम 11 में अपनी टीम बनानी है तो आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

Dream 11
विकेटकीपर
जॉनी बेयरस्टो - 9.5

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर - 10.5
विराट कोहली - 10.5
एबी डिविलियर्स - 10.0
केन विलियमसन - 9.5

ऑल राउंडर
क्रिस मॉरिस - 9.0
मोहम्मद नबी - 9.0

गेंदबाज
राशिद खान - 9.5
भुवनेश्वर कुमार - 9.0
युजवेंद्र चहल - 9.0
एडम जैम्पा - 8.5