logo-image

SRH vs MI, Head to Head: हैदराबाद के लिए जीत के अलावा कोई दूसरा ऑप्शन नहीं, कोलकाता का भाग्य तय करेगी मुंबई

हैदराबाद 13 मैचों में 6 जीत और 7 हार के साथ 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. जबकि मुंबई इंडियंस ने 13 में से 9 मैच जीते हैं और उनके पास सबसे ज्यादा 18 अंक हैं.

Updated on: 03 Nov 2020, 02:01 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 , SRH vs MI, Head to Head: IPL 2020 का 56वां मैच मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन के लीग राउंड में दोनों टीमों का ये 14वां और आखिरी मुकाबला होगा. मुंबई इंडियंस जहां पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.

ये भी पढ़ें- DC Beats RCB: अपनी टीम को प्लेऑफ में ले जाने से खुश हूं : रहाणे

हैदराबाद 13 मैचों में 6 जीत और 7 हार के साथ 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. जबकि मुंबई इंडियंस ने 13 में से 9 मैच जीते हैं और उनके पास सबसे ज्यादा 18 अंक हैं. आज खेले जाने वाले मैच में हैदराबाद यदि मुंबई को हरा देती है तो उनके भी 14 अंक हो जाएंगे. हैदराबाद के लिए यहां राहत की सबसे बड़ी बात ये है कि उनका नेट रन रेट पॉजिटिव है. ऐसे में मुंबई को हराने के बाद हैदराबाद सीधे प्लेऑफ में पहुंच जाएगी और कोलकाता नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. लेकिन, यदि हैदराबाद आज मुंबई से हार जाती है तो ऐसे में कोलकाता प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 Points Table : आखिरी मैच से पहले क्या है अंक तालिका का हाल

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस कुल 15 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 15 मुकाबलों में मुंबई 8 बार जीती है तो हैदराबाद ने भी 7 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर ही आमने-सामने हुई थीं, जहां मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया था.