logo-image

SRH vs MI: मुंबई इंडियंस को रौंदने के बाद डेविड वॉर्नर ने गेंदबाजों को दिया जीत का क्रेडिट

कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए. वार्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया.

Updated on: 04 Nov 2020, 09:36 AM

शारजाह:

आईपीएल-13 के अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेट से करारी शिकस्त देकर प्लेऑफ में पहुंचने वाली सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों को दिया है. हैदराबाद ने शानदार गेंदबाजी के दम पर मुंबई को आठ विकेट पर 149 रन पर रोक दिया और फिर बिना कोई विकेट खोए लक्ष्य हासिल कर लिया.

वार्नर ने मैच के बाद कहा, "किंग्स इलेवन पंजाब से दर्दनाक हार के बाद अब अच्छा लग रहा है. मुंबई ने कुछ खिलाड़ियों को आराम दिया था, लेकिन इस छोटे से मैदान पर उन्हें 150 रन पर रोकना अच्छा रहा. इसका काफी श्रेय गेंदबाजों को जाता है. नदीम ने शानदार गेंदबाजी की. शानदार गेंदबाजी के बाद हम बल्लेबाजी में भी अच्छा करना चाहते थे."

ये भी पढ़ें- IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का सबसे खराब प्रदर्शन, मैच गंवाने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान

उन्होंने कहा, "हमारे साथ चोटों को लेकर काफी समस्या थी. लेकिन जीत की भावना के दम पर हम अच्छा कर रहे हैं. पिछले साल चोट के कारण केन विलियम्सन बाहर हो गए थे और जॉनी बेयरस्टो ने उनकी जगह लिया था. लेकिन फ्रेंचाइजी क्रिकेट में यह होता रहता है और आप चार विदेशी खिलाड़ी के साथ ही खेल सकते हैं."

कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 85 और रिद्धिमान साहा ने नाबाद 58 रन बनाए. वार्नर ने 58 गेंदों पर 10 चौकों और एक छक्के और साहा ने 45 गेंदों पर सात चौकों और एक छक्का लगाया. हैदराबाद अब एलिमिनेटर छह नवंबर को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ एलिमिनेटर मुकाबला खेलेगी.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI Final Report : SRH ने MI को दस विकेट से पीटा, प्‍लेआफ में एंट्री, KKR का सपना टूटा

वार्नर ने कहा, "अगर हम इसी लय और प्रदर्शन को आगे भी जारी रखते हैं तो हमें वास्तव में बहुत खुशी होगी. मुझे खुद पर और अपनी टीम पर बहुत गर्व है. बेंगलोर की टीम एक अच्छी टीम है और विराट कोहली की अगुवाई में बेहतरीन खेल खेल रही है. उनकी टीम में काफी खतरनाक बल्लेबाज हैं. हम उन्हें 2016 फाइनल में हरा चुके हैं और मैं इस करो या मरो वाले मुकाबले में किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं."