logo-image

SRH vs KXIP, Live Streaming Cricket: कब, कहां और कैसे देखें हैदराबाद और पंजाब का मैच, जानें यहां

IPL 2020 के 22वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों का ये 6ठां मैच होगा. इससे पहले डेविड वॉर्नर की हैदराबाद और केएल राहुल की पंजाब 5-5 मैच खेल चुकी हैं.

Updated on: 08 Oct 2020, 06:45 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 के 22वें मैच में आज सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आमने-सामने होंगी. दोनों टीमों का ये 6ठां मैच होगा. इससे पहले डेविड वॉर्नर की हैदराबाद और केएल राहुल की पंजाब 5-5 मैच खेल चुकी हैं. जहां हैदराबाद को 5 मैचों में से केवल दो मैचों में जीत मिली है तो वहीं दूसरी ओर पंजाब को 5 में से केवल 1 मैच में ही जीत नसीब हुई है. पॉइन्ट्स टेबल में हैदराबाद और पंजाब दोनों ही टीमें काफी पीछे चल रही हैं. लिहाजा, दोनों ही टीमों के लिए ये मैच जीतना काफी जरूरी है.

आईपीएल के 13वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी और टीम को शुरुआती दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद टीम ने अच्छी वापसी की और फिर लगातार दो मैचों में जीत दर्ज की. हालांकि, लगातार दो मैच जीतने के बाद सनराइजर्स को उनके 5वें मैच में मुंबई इंडियंस ने 34 रनों से हरा दिया था. वहीं दूसरी ओर, किंग्स 11 पंजाब को उनके पहले ही मैच में दिल्ली से सुपरओवर में हार मिली थी. जिसके बाद पंजाब ने बैंगलोर को 97 रनों के बड़े अंतर से रौंद दिया था. बैंगलोर के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद केएल राहुल की टीम लगातार 3 मैच हार चुकी है.

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब अभी तक कुल 14 मैचों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 14 मैचों में सनराइजर्स ने 10 मैच जीते हैं तो किंग्स 11 को सिर्फ 4 मैचों में ही जीत मिल पाई है. दोनों टीमों के बीच खेले गए बीते 5 मैचों की बात करें तो यहां भी हैदराबाद आगे है. आखिरी 5 मैचों में हैदराबाद को 3 में जीत मिली है और पंजाब ने दो मैचों में जीत हासिल की है. हैदराबाद और पंजाब आखिरी बार साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में भिड़े थे, जिसमें सनराइजर्स ने किंग्स 11 को 45 रनों से हरा दिया था.

कब और कहां देखें मैच
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब के बीच खेले जाने वाले मैच का लाइव टेलिकास्ट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देखा जा सकता है. इसके अलावा आप ये मैच लाइव स्ट्रीमिंग के लिए हॉटस्टार ऐप, जियो टीवी और एयरटेल टीवी पर भी देख सकते हैं.

कहां होगा मुकाबला
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब के बीच होने वाला ये मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

कितने बजे शुरू होगा मैच
सनराइजर्स हैदराबाद और किंग्स 11 पंजाब के बीच होने वाले इस मैच का टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे होगा. टॉस होने के आधे घंटे बाद यानि शाम 7.30 बजे मैच शुरू हो जाएगा.