logo-image

IPL 2020 : ऋद्धिमान साहा की पारी के मुरीद हुए तेंदुलकर और शास्त्री

सनराइजर्स हैदराबाद ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 13वें सीजन के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 88 रनों से हरा दिया.

Updated on: 28 Oct 2020, 03:13 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के 13वें (IPL) सीजन के 47वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को 88 रनों से हरा दिया. 220 रनों के बड़े स्कोर का पीछा कर रही दिल्ली की टीम बुरी तरह फ्लॉप रही और 19 ओवरों में 131 रन ही बना सकी. उसकी ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने सबसे अधिक 36 रन बनाए. इसके अलावा अजिंक्य रहाणे ने 26 तथा शिमरोन हिटमायेर ने 16 रनों की पारी खेली. वहीं इच के हीरो रहे ऋद्धिमान साहा की जमकर तारीफ हो रही है. इससे पहले साहा को सिर्फ एक मैच में मौका मिला था और उन्होंने 30 रन बनाए थे. दिल्ली के खिलाफ मुकाबले में जॉनी बेयरस्टो को बाहर किया गया और बतौर विकेटकीपर साहा को मौका मिला और उन्होंने डेविड वॉर्नर के साथ मिलकर दिल्ली के गेंदबाजों पर जमकर हल्ला बोला.

ये भी पढ़ें: IPL Points Table: कौन है टॉप पर...कौन है सबसे नीचे

दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर और राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ऋद्धिमान साहा की इंडियन प्रीमियर लीग मैच में खेली गयी 45 गेंदों पर 87 रन की पारी की जमकर प्रशंसा करते हुए इसे बेजोड़ करार दिया. साहा ने 12 चौके और दो छक्के लगाये तथा सनराइजर्स हैदराबाद की दिल्ली कैपिटल्स पर 88 रन से जीत में अहम भूमिका निभायी.

 

उन्होंने शॉट जमाने के अपने कौशल का खुलकर प्रदर्शन किया. तेंदुलकर ने ट्वीट किया, ‘‘उम्दा बल्लेबाजी. मुझे लगता है कि साहा की तेजी से रन बनाने की क्षमता को हमेशा कम करके आंका गया. उन्होंने गेंद की लाइन और लेंथ का अनुमान लगाकर अपने शॉट खेले. किसी तरह की लप्पेबाजी नहीं थी. एक बेहतरीन पारी खेली जिसका मैंने पूरा लुत्फ उठाया. शास्त्री ने फिर से उन्हें दुनिया का सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर बताया और उनकी बल्लेबाजी की तारीफ की. उन्होंने कहा दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर ने आज रात बेजोड़ प्रदर्शन किया.

 

 

 

(इनपुट एजेंसी भाषा के साथ)