logo-image

नेट्स पर जाने से पहले रोहित शर्मा का हुआ चेक अप

आईपीएल के लिए मंच तैयार है और एक या दो दिनों में पूरा शेड्यूल सामने आने वाला है. 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर तक यूएई के तीन मैदान आबू धानी, शारजाह और दुबई में इसके मुकाबले खेले जाएंगे.

Updated on: 29 Aug 2020, 11:00 AM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL 2020) के लिए मंच तैयार है और एक या दो दिनों में पूरा शेड्यूल सामने आने वाला है. 19 सितंबर से लेकर 10 नवंबर तक यूएई (UAE) के तीन मैदान आबू धानी, शारजाह और दुबई में इसके मुकाबले खेले जाएंगे. सभी टीम्स यूएई पहुंच चुकी है और जिनका वक्त क्वारंटीन का पूरा हो चुका है उनको मैदार पर प्रैक्टिस करने की अनुमति मिल गई है. हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स के 12 स्टाफ मेंबर और एक तेज गेंदबाज के कोरोना पॉटिजिव आने की खबर से आईपीएल में थोड़ा हड़कंप मच गया है. इन सभी को 14 के क्वारंटीन में भेजा गया है. किंग्स इलेवन पंजाब के साथ साथ राजस्थान रॉयल्स ने प्रैक्टिस शुरु कर दी है जबकि मुंबई इंडियंस के कैंप का भी आगाज हो गया है. नेट्स पर जाने से पहले सभी खिलाड़ियों का अच्छे से चेक किया गया इसमें मुबंई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शामिल है.

दरअसल, इस हफ्ते मुंबई इंडियस का क्वारंटीन वक्त पूरा हो गया है और चार बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने बल्ला पकड़ नेट्स प्रैक्टिस में हिस्सा लिया. नेट्स पर जाने से पहले रोहित शर्मा का तापमान चेक किया गया, सैनिटाइजर दिया गया उसके बाद उन्हें नेट्स पर जाने की अनुमति मिली. रोहित शर्मा ने इस दौरान कहा कि वो नेट्स पर लौटने के बाद काफी खुश है. रोहित शर्मा अपने परिवार को साथ लेकर यूएई गए है. उन्होंने अपनी पत्नी के साथ भी एक वर्क आउट वीडियो पोस्ट किया था जो काफी ज्यादा लाइक किया गया था.

View this post on Instagram

Stronger together 💙

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45) on

रोहित शर्मा को आईपीएल के बेस्ट कप्तान के रूप में देखा जाता है. आईपीएल में मुंबई इंडियस की कप्तानी करते हुए उन्होंने टीम को ऊंचाइयों तक पहुंचाया जबकि 4 बार विजेता भी बनाया. आईपीएल को मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की कप्तानी में 2013, 2015, 2017 और साल 2019 में जीता है. रोहित शर्मा ने आईपीएल में 104 मुकाबलों में कप्तानी करते 60 में जीत, 42 में हार का सामना किया जबकि दो मुकाबले टाई रहे. साल 2019 के फाइनल में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ जीत दर्ज की थी. इस बार 19 सितंबर को मुंबई और चेन्नई का ओपनिंग मैच यूएई में होने वाला है.

View this post on Instagram

🗣️ Ro: "Feels good to be back!" 😍💙 #OneFamily #MumbaiIndians #MI #Dream11IPL @rohitsharma45

A post shared by Mumbai Indians (@mumbaiindians) on