News Nation Logo

IPL 2020 जारी, लेकिन ये कॉमेंटेटर घर लौटा वापस, जानिए क्‍यों 

आईपीएल 2020 अब आधे से भी ज्‍यादा निपट गया है. सभी टीमें अपने आठ आठ मैच खेल चुकी हैं और अब प्‍लेऑफ की रेस शुरू हो चुकी है.  इस बीच देश दुनिया से खिलाड़ी तो आए ही हैं, साथ ही दुनिया भर के दिग्‍गज कामेंट्री करने भी यूएई पहुंचे हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Oct 2020, 04:40:47 PM
Kevin Pietersen

Kevin Pietersen (Photo Credit: IANS)

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 अब आधे से भी ज्‍यादा निपट गया है. सभी टीमें अपने आठ आठ मैच खेल चुकी हैं और अब प्‍लेऑफ की रेस शुरू हो चुकी है.  इस बीच देश दुनिया से खिलाड़ी तो आए ही हैं, साथ ही दुनिया भर के दिग्‍गज कामेंट्री करने भी यूएई पहुंचे हैं. हालांकि अभी आईपीएल को करीब 20 दिन का वक्‍त बचा है.  आईपीएल 2020 का फाइनल 10 नवंबर को खेला जाएगा. लेकिन इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान केविन पीटरसन यूएई छोड़कर अपने घर वापस लौट गए हैं, यानी अब वे आगे के मैचों में कामेंट्री करते हुए दिखाई नहीं देंगे.

यह भी पढ़ें :  KXIP ने शुरुआती मैचों में द बॉस क्रिस गेल को क्‍यों नहीं खिलाया, सचिन तेंदुलकर बोले....

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल 2020 की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है. वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़कर स्वदेश रवाना हो चुके हैं. 40 साल के केविन पीटरसन ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कॉमेंट्री टीम छोड़ी है. केविन पीटरसन ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी. 

यह भी पढ़ें : RCB vs RR, LIVE: राजस्थान रॉयल्स के तीन विकेट गिरे, स्कोर 100 के पार

केविन ने लिखा है कि मैंने आईपीएल छोड़ दिया है, क्योंकि मेरे बच्चों के हाफ टर्म हैं और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं. यह अजीब साल रहा है, अब वह स्कूल नहीं जा रहे हैं. मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं, हर दिन. केविन पीटरसन ने आईपीएल 2020 पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने विचार रखे. उन्होंने कहा कि वह तेज गेंदबाजी देख काफी खुश हैं. उन्होंने लिखा कि खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं, यह देखने में मजा आता है, जो स्टेडियम के बाहर चला जाता है. लेकिन यह देखना अच्छा है कि गेंदबाज शानदार कर रहे हैं. पीटरसन ने लिखा कि आईपीएल त्रिकोणीय होने वाला है क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अच्छा कर रही हैं. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 17 Oct 2020, 04:40:47 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.