logo-image

RCB VS SRH Final Playing XI: इस बड़े खिलाड़ी को आज मौका नहीं

आरसीबी और हैदराबाद का मैच शारजाह के मैदान पर होने वाला है. दोनों टीमों को प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए ये मैच किसी भी हाल में जीतना होगा.

Updated on: 31 Oct 2020, 07:11 PM

नई दिल्ली:

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. हैदराबाद की टीम में कुछ बदलाव हुए हैं. बता दें कि ये दोनों टीमों के लिए काफी अहम मैच होने वाला है. चलिए एक नजर डाल लेते हैं दोनों की फाइनल प्लेइंग इलेवन पर-

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की प्लेइंग इलेवन- देवदत्‍त पडि्डकल, जोशुआ फिलिपे, विराट कोहली (कप्‍तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, वाशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, इशुरू उड़ाना, नवदीप सैनी, मोहम्‍मद सिराज, युजवेंद्र चहल.

सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग इलेवन - डेविड वॉर्नर, ऋद्धिमान साहा, मनीश पांडे, केन विलियमसन, अब्‍दुल समद, अभिषेक शर्मा, जेसन होल्‍डर, राशिद खान, संदीप शर्मा, शाहबाज नदीम, टी नटराजन.

आरसीबी और हैदराबाद का मैच शारजाह के मैदान पर होने वाला है. दोनों टीमों को प्ले ऑफ में जगह बनाने के लिए ये मैच किसी भी हाल में जीतना होगा. रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच अब तक 15 मैच हो चुके हैं. इसमें से सात मैचों में आरसीबी ने जीत हासिल की है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने आठ मैचों में जीत हासिल की है. यानी लड़ाई लगभग बराबरी की है, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार साल 2016 में आईपीएल का खिताब जीता था, लेकिन विराट कोहली की कप्‍तानी वाली आरसीबी एक बार भी आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं कर पाई है.