logo-image

RCB vs KXIP: पंजाब से मिली हार के बाद विराट कोहली ने कही ये बात, दंग रह जाएंगे आप

किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ शारजाह में खेले गए मैच में बैंगलोर ने एबी डिविलियर्स को 6ठें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा था.

Updated on: 16 Oct 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

गुरुवार को शारजाह (Sharjah) में खेले गए IPL 2020 के 31वें मैच में किंग्स 11 पंजाब (Kings XI Punjab) ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 8 विकेट से रौंद दिया. आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में बैंगलोर की ये तीसरी हार थी, जिनमें से उन्हें दो बार तो पंजाब ने ही हरा दिया. पंजाब के हाथों मिली हार के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने कहा कि केएल राहुल (KL Rahul) की कप्तानी वाली टीम उनकी टीम से बेहतर खेली थी.

ये भी पढ़ें- RCB vs KXIP: लंबे समय के बाद दिखा क्रिस गेल का तूफान, मैच के बाद यूनिवर्स बॉस ने कही ये बात

बता दें कि बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 171 रन बनाए थे. जिसके जवाब में पंजाब ने आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर टूर्नामेंट में अपनी दूसरी जीत दर्ज की थी. आखिरी में मैच रोमांचक मोड़ पर जा पहुंचा था, जिसके बाद ऐसा लगा कि ये मैच भी अब सुपरओवर में जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ. क्रिस गेल के रनआउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आए निकोलस पूरन ने युजवेंद्र चहल के ओवर की आखिरी गेंद पर छक्का जड़कर पंजाब को जीत दिला दी.

ये भी पढ़ें- MI vs KKR: अबु धाबी में होगी मुंबई और कोलकाता की भिड़ंत, क्या फॉर्म में दिखेंगे आंद्रे रसेल

मैच के बाद कोहली ने कहा, "यह काफी हैरानी भरा था. हमें लगा था कि मैच 18वें ओवर में खत्म हो जाएगा. आखिरी के ओवरों में कुछ दबाव आपको असमंज में डाल सकते हैं. इस खेल में कुछ भी हो सकता है. पंजाब ने अच्छा खेला. हम आज मैच में नहीं थे."

ये भी पढ़ें- RCB vs KXIP : कैसे जीती केएल राहुल ने बाजी, विराट कोहली की गलती क्‍या थी, जानिए 5 कारण

इस मैच में बैंगलोर ने अपने स्टार बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को काफी नीचे भेजा और उनसे पहले वॉशिंगटन सुंदर और शिवम दुबे को उतारा. डिविलियर्स को नीचे भेजने पर कोहली ने कहा, "हमने बात की थी. बाहर से यह संदेश आया था कि बाएं-दाएं हाथ के संयोजन को बनाए रखा जाए क्योंकि उनके पास दो लेग स्पिनर थे. कई बार आपके फैसले काम नहीं आते लेकिन यह होता है. हमने जो फैसला लिया उससे हम खुश हैं."