logo-image

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स को जोफ्रा आर्चर की वापसी की उम्मीद, ट्वीट कर कही ये बात

राजस्थान रॉयल्स ने ट्वीट कर लिखा कि हम ईसीबी के साथ काम कर रहे हैं ताकि जोफ्रा जल्दी स्वस्थ हों और हम उन्हें इस सीजन रॉयल्स की जर्सी में देखें.

Updated on: 07 Feb 2020, 10:09 AM

जयपुर:

आईपीएल फ्रेंचाइजी-राजस्थान रॉयल्स को उम्मीद है कि चोटिल हुए इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) तक ठीक हो जाएंगे और टीम के लिए खेलेंगे. फ्रेंचाइजी ने ट्वीट कर लिखा, "हम इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के साथ काम कर रहे हैं ताकि जोफ्रा जल्दी स्वस्थ हों और हम उन्हें इस सीजन रॉयल्स की जर्सी में देखें."

ये भी पढ़ें- ISL 6: मुम्बई सिटी एफसी टॉप-4 में मजबूत, जमशेदपुर का सफर समाप्त

वहीं आर्चर ने भी ट्वीट किया, "मैं जल्दी वापसी करूंगा." आर्चर को दाईं कोहनी में चोट है जो उन्हें पिछले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में लगी थी. इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने एक बयान में कहा कि आर्चर ने बुधवार को अपनी कोहनी का स्कैन कराया, जिसमें पता चला कि उन्हें लो ग्रेड का फ्रैक्चर है.

ये भी पढ़ें- PBL-5: यिंग, प्रणीत के दम पर सेमीफाइनल में बेंगलुरू, अवध वॉरियर्स को 5-0 से हराया

बयान के मुताबिक, "वह अब ईसीबी की मेडिकल टीम के साथ चोट पर काम करेंगे जून से शुरू होने वाले ग्रीष्मकाल की तैयारी करेंगे." इंग्लैंड को श्रीलंका दौर पर दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी हैं. सीरीज का पहला टेस्ट 19 मार्च से शुरू हो रहा है. इसके बाद 28 मार्च से आईपीएल शुरू हो रहा है. आईपीएल में आर्चर राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं.