News Nation Logo
Banner

IPL 2020 टलने से इस भारतीय गेंदबाज को फायदा, जानें अब क्या कहा

भारत के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर के लिए कोविड 19 महामारी के कारण आईपीएल 2020 स्थगित होना फायेदमंद साबित हो रहा है, क्योंकि इस देरी से उन्हें पीठ में लगी चोट से उबरकर पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने का समय मिल जाएगा.

Bhasha | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 08 Apr 2020, 01:54:25 PM
deepak chahar

दीपक चाहर (Photo Credit: file)

channai:  

भारत के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) के लिए कोविड 19 (Covid 19) महामारी के कारण आईपीएल 2020 स्थगित होना फायेदमंद साबित हो रहा है, क्योंकि इस देरी से उन्हें पीठ में लगी चोट से उबरकर पूरी तरह से फिटनेस हासिल करने का समय मिल जाएगा. आईपीएल (IPL) में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) के लिए खेलने वाले दीपक चाहर हालात सामान्य होने पर प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी का बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें : IPL 2020 : अगस्त नहीं, अक्टूबर में हो सकता है आईपीएल, जानें किसने कही ये बात

इस वक्त करीब 27 साल के मध्यम गति के गेंदबाज दीपक चाहर ने कहा, मैं फिर से गेंदबाजी करने के लिए बेताब हूं. अभी मैं फिट रहना चाहता हूं. दीपक चाहर को पीठ में यह चोट पिछले साल दिसंबर में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज के दौरान लगी थी, जिसके कारण वह मार्च के अंत तक क्रिकेट से बाहर हो गए थे. उन्होंने स्वीकार किया कि अगर आईपीएल 29 मार्च को शुरू हो गया होता तो वह चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए शुरुआती मैचों में नहीं खेल पाते.

यह भी पढ़ें : भारत में टेस्ट सीरीज जीतना चाहता है यह आस्ट्रेलियाई, रविंद्र जडेजा के बारे में क्या कहा

दीपक चाहर ने चेन्नई सुपरकिंग्स की अधिकारिक वेबसाइट पर कहा, जब चीजें आपके नियंत्रण में नहीं होती तो आप कुछ नहीं कर सकते, इसलिये मैं उन चीजों पर ध्यान लगाता हूं जो मैं उस दौरान कर सकता हूं. मैं नई चीजें सीखने की कोशिश कर रहा हूं, अपनी फिटनेस पर ध्यान लगाए हूं क्योंकि आप जानते हो कि मैं चोटिल था और वापसी कर रहा था. इसलिये मुझे उबरने के लिए और समय मिल जाएगा.

यह भी पढ़ें : सुरेश रैना ने खोला महेंद्र सिंह धोनी का सबसे बड़ा राज, आप भी रह जाएंगे हैरान

उन्होंने कहा, अगर आईपीएल सत्र समय पर शुरू हो गया होता तो मैं शुरू के कुछ मैच नहीं खेल पाता. चाहर के पिछले साल बांग्लादेश के खिलाफ सात रन देकर छह विकेट (जिसमें हैट्रिक भी शामिल है) को आईसीसी का साल का सर्वश्रेष्ठ टी20 अंतरराष्ट्रीय प्रदर्शन घोषित किया गया था. आईपीएल को 15 अप्रैल तक स्थगित किया गया है लेकिन अभी इसके आयोजन की संभावना नहीं दिख रही है.

First Published : 08 Apr 2020, 01:53:09 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.