logo-image

IPL 2020 में खिलाड़ी को लगी चोट, स्‍कैन रिपोर्ट गायब, जानिए अपडेट

आईपीएल 2020 इस बार यूएई में खेला जा रहा है. यहां खेलते वक्‍त एक खिलाड़ी को चोट लगी और जब उसका स्‍कैन किया गया तो उसी रिपोर्ट भी गायब हो गई. ऐसा सुनने और पढ़ने में अजीब लगता है, लेकिन ऐसा हो गया है.

Updated on: 29 Sep 2020, 10:40 PM

नई दिल्‍ली :

आईपीएल 2020 इस बार यूएई में खेला जा रहा है. यहां खेलते वक्‍त एक खिलाड़ी को चोट लगी और जब उसका स्‍कैन किया गया तो उसी रिपोर्ट भी गायब हो गई. ऐसा सुनने और पढ़ने में अजीब लगता है, लेकिन ऐसा हो गया है. खिलाड़ी ने खुद इस बात का खुलासा किया है. अब तेजी से रिपोर्ट की खोज की जा रही है, इस बीच खिलाड़ी अपने घर भी लौट गया है, लेकिन अभी वे खिलाड़ी क्‍वारंटीन का अपना वक्‍त पूरा कर रहा है. 

यह भी पढ़ें ः OMG : शाहिद अफरीदी का बड़ा आरोप, मिस्‍बाह के कारण हारे विश्‍व कप सेमीफाइनल

ऑस्ट्रेलियाई हरफनमौला मिशेल मार्श आईपीएल मैच के दौरान लगी चोट की गंभीरता से अनजान हैं, क्योंकि यूएई में हुए उनके दाहिने टखने की स्कैन रिपोर्ट खो गई है. मिशेल मार्श ने मंगलवार को बताया कि हम वास्तव में नहीं जानते हैं कि यूएई में स्कैन रिपोर्ट के साथ क्या हुआ. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया को अभी तक वह नहीं मिला है. ऐसे में यह अजीब स्थिति है.

यह भी पढ़ें ः SRHvsDC Live Update : SRH ने बनाए 163 रन, पहली पारी का पूरा हाल

सनराइजर्स हैदराबाद के पहले मैच में रॉयल चैलेंजर बेंगलोर के खिलाफ गेंदबाजी के दौरान डाइव लगाते समय मिशेल मार्श का टखना मुड़ गया था. वह अभी पर्थ के होटल में 14 दिनों के क्‍वारंटीन पर है. चोट के कारण वह आईपीएल 2020 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मंजूरी मिलने पर मैं इस सप्ताह एक और स्कैन करा पाउंगा जिससे बहुत कुछ स्पष्ट होगा. उन्होंने कहा कि यह काफी निराश करने वाला और दुर्भाग्यशाली था. इस तरह से गेंद को पकड़ने के लिए मैंने अपने करियर में हजारों बार डाइव लगाई है.

यह भी पढ़ें ः एमएस धोनी की CSK के लिए खुशखबरी, ये दो खिलाड़ी करेंगे वापसी

आपको बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के आलराउंडर मिशेल मार्श टखने में चोट के कारण आईपीएल के 13वें सीजन से बाहर हो गए हैं. वेस्टइंडीज के आलराउंडर जेसन होल्डर को उनकी जगह टीम में शामिल किया गया है. मिशेल मार्श को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ खेले गए हैदराबाद के पहले मैच में टखने में चोट लग गई थी. सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्विटर पर कहा था कि मिशेल मार्श चोट के कारण बाहर हो गए हैं. हम उनके जल्द से जल्द चोट से उबरने की कामना करते हैं. उनकी जगह जेसन होल्डर को आईपीएल 2020 के लिए टीम में शामिल किया गया है.

यह भी पढ़ें ः राहुल तेवतिया के वकील पिता के पास आए रिकार्ड तोड़ फोन, जानिए पूरा मामला

मिशेल मार्श को गेंदबाजी करते समय चोट लग गई थी. चोटिल होने के बावजूद टीम ने उन्हें बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था, लेकिन वह खाता खोले बिना आउट हो गए थे. सनराइजर्स हैदराबाद को इस मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के खिलाफ 10 रन से हार का सामना करना पड़ा था. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम अब आईपीएल में बिना मिशेल मार्श के ही खेल रही है.

(एजेंसी इनपुट)