logo-image

IPL 2020: मैं टीम को जीत दिलाकर लौटना चाहता था : पूरन

दिल्ली कैपिटल्स पर किंग्स इलेवन पंजाब की पांच विकेट की शानदार जीत के हीरो रहे निकोलस पूरन ने कहा है कि वह टीम को जीत दिलाकर लौटना चाहते थे लेकिन उन्हेंइस बात का अफसोस है कि वह समय से पहले आउट हो गए.

Updated on: 21 Oct 2020, 12:17 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) पर किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) की पांच विकेट की शानदार जीत के हीरो रहे निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने कहा है कि वह टीम को जीत दिलाकर लौटना चाहते थे लेकिन उन्हेंइस बात का अफसोस है कि वह समय से पहले आउट हो गए. पंजाब ने शिखर धवन के शतक के बावजूद दिल्ली को पांच विकेट से हराकर खुद को प्लेऑफ की दौड़ में बनाए रखा है. पूरन ने इस मैच में 53 रन बनाए. पूरन ने 28 गेंदों का सामना कर छह चौके और तीन छक्के लगाए.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : KXIP ने DC को पांच विकेट से हराया, बदली Points Table

पूरन की बेहतरीन बल्लेबाजी का ही नतीजा था कि दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए आईपीएल के इस सीजन के इस 38वें मैच में दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 164 रन बनाए थे, जबकि पंजाब ने 19 ओवरों में 5 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. मैच के बाद पूरन ने कहा शानदार मैच था. हमने कई तरह से सुधार की बात की थी. मैंने अच्छी शुरुआत की लेकिन फिनिश नहीं कर सका. यह मेरे लिए निराशाजनक है. हमें अब हर हाल में मैच जीतने होंगे. हमारी टीम अच्छी बॉलिंग कर रही है. आशा है कि हम आगे भी अच्छा करेंगे.

यह भी पढ़ेंः IPL 2020 KXIP vs DC : शिखर धवन का ताबड़तोड़ शतक, जानिए पहली पारी का पूरा हाल 

पंजाब के लिए पूरन के अलावा ग्लेन मैक्सवेल ने 24 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 32 रन बनाए जबकि क्रिस गेल ने 13 गेंदों पर दो छक्कों और तीन चौकों की मदद से 29 रनों की पारी खेली. कप्तान लोकेश राहुल के बल्ले से 15 रन निकले. दीपक हुड्डा 15 और जेम्स नीशम 10 रनों पर नाबाद लौटे. दिल्ली की ओर से कगिसो रबाडा ने दो विकेट लिए जबकि अक्षर पटेल और रविचंद्रन अश्विन को एक-एक सफलता मिली. इस जीत के बाद पंजाब की टीम आठ अंकों के साथ पांचवें स्थान पर पहुंच गई है. दिल्ली के खाते में 14 अंक हैं और वह अभी भी टॉप पर है. यह मैच जीतने की स्थिति में दिल्ली की टीम प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर गई होती. इधर, पंजाब ने इस जीत के साथ प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है.