News Nation Logo
Banner

स्टीव स्मिथ ने राजस्थान रॉयल्स को लेकर बोली बड़ी बात

आईपीएल की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स के कप्तान स्टीव स्मिथ ने कहा है कि लीग के 13वें सीजन के लिए उनकी टीम बेहतर स्थिती में है क्योंकि इस साल उन्हें एक अच्छी टीम मिली है.

IANS | Updated on: 21 Sep 2020, 05:53:01 PM
Steve Smith

स्टीव स्मिथ (Photo Credit: फाइल फोटो)

शारजाह:

आईपीएल (IPL) की पूर्व चैंपियन राजस्थान रॉयल्स (RR) के कप्तान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) ने कहा है कि लीग के 13वें सीजन के लिए उनकी टीम बेहतर स्थिती में है क्योंकि इस साल उन्हें एक अच्छी टीम मिली है. इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के अपने पहले मैच में मौजूदा विजेता मुम्बई इंडियंस को मात देने वाली चेन्नई सुपर किंग्स मंगलवार को अपने दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स के सामने होगी. स्टीव स्मिथ की कप्तानी वाली रॉयल्स का यह इस सीजन का पहला मैच है और वह भी जीत के साथ आगाज करना चाहेगी.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: सुरेश रैना के इस रिकॉर्ड की बराबरी करने से चूके शिखर धवन

स्मिथ ने कहा पुरानी और नई रॉयल्स के साथ जुड़ना शानदार है. हम एक अच्छी स्थिती में हैं और इस साल वास्तव में हमें एक अच्छी टीम मिली है, जोकि काफी मजबूत है और हम लीग में उतरने के लिए तैयार हैं. खिलाड़ी करीब एक महीने से यहां हैं और उन्होंने अच्छे तरीके से अपनी ट्रेनिंग की है. स्मिथ को इंग्लैंड सीरीज के दौरान अभ्यास के समय सिर पर गेंद लग गई थी और इसके कारण वह सीरीज के तीनों वनडे मैचों में नहीं खेल पाए थे. लेकिन अब वह पूरी तरह से फिट हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: चेन्नई के रुतुराज गायकवाड़ की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, शुरू किया अभ्यास

उन्होंने कहा हां, मैं इंग्लैंड में तीन वनडे मैचों से बाहर रहा था. लेकिन अब मैं कई दिनों से दुबई में हूं और हमने ट्रेनिंग भी अच्छी की है. मैंने कल थोड़ा दौड़ना भी शुरू किया था, जोकि प्रोटोकॉल पास करने और फिर से खेलने का हिस्सा है. मैंने नेटस पर अभ्यास भी किया है. इसलिए मुझे उम्मीद है कि मैं कल के मैच में खेलूंगा. स्मिथ ने चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होने वाले मुकाबले को लेकर कहा, "चेन्नई और मुंबई आईपीएल की दो सबसे मजबूत टीम है. हमने पिछले मैच में उनका खेला देखा है. चेन्नई सुपर किंग्स ने अंत में शानदार प्रदर्शन किया था. लेकिन हमें उम्मीद है कि हम अपने इस अभियान की सकातरात्मक शुरुआत करेंगे.

रॉयल्स ने आईपीएल के पहले सीजन 2008 के अलावा कभी भी ट्रॉफी नहीं जीती है. 2020 सीजन को देखते हुए रॉयल्स अपनी टीम में टी-20 के कुछ बड़े खिलाड़ी लेकर आई है. रॉबिन उथप्पा, श्रेयस गोपाल और वरुण एरॉन के अलावा युवा यशस्वी जायसवाल, रियान पराग और कार्तिक त्यागी के साथ रॉयल्स ने युवा और अनुभव का अच्छा मिश्रण बनाने की कोशिश की है

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Sep 2020, 05:53:01 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

IPL 2020 Rajasthan Royal

वीडियो