logo-image

मुंबई इंडियंस से जुड़े पोलार्ड और अन्य खिलाड़ी

कैरेबियाई प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाने के बाद वेस्टइंडीज के स्टार हरफनमौला किरोन पोलार्ड शनिवार को यहां मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ गए है.

Updated on: 12 Sep 2020, 03:43 PM

नई दिल्ली:

कैरेबियाई प्रीमियर लीग में त्रिनबागो नाइट राइडर्स को जीत दिलाने के बाद वेस्टइंडीज के स्टार हरफनमौला किरोन पोलार्ड शनिवार को यहां मुंबई इंडियंस टीम से जुड़ गए हैं. पोलार्ड के अलावा वेस्टइंडीज के कई और खिलाड़ी भी सीपीएल खत्म होने के बाद यहां पहुंच गए.19 सितंबर से 10 नवंबर तक यूएई में हो रहे आईपीएल में मैच अबुधाबी, दुबई और शारजाह में खेले जायेंगे. पोलार्ड की टीम मुंबई इंडियंस ने ट्वीट किया पोलार्ड और रदरफोर्ड मुंबई इंडियंस परिवार से जुड़े. वेस्टइंडीज के शेरफेन रदरफोर्ड भी यहां पहुंच गए हैं.

इनके बाद ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई पहुंचने वाले हैं. इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया की इस वक्त वनडे सीरीज चल रही है जिसके बाद वो अपनी अपनी प्रैंजाइजी से जुड़ेंगे. ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के खिलाफ 2-1 से टी-20 में हार का सामान करना पड़ा था जबकि वनडे सीरीज के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने बाजी अपने नाम की.

कोविड-19 के कारण भारत में 29 मार्च से होने वाले आईपीएल को यूएई में शिफ्ट किया गया है. आईपीएल का पहला मैच 19 सितंबर को चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस और तीन बार की विजेता चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होने वाला है. बता दें कि पोलार्ड की अगुवाई में त्रिनबागो ने चौथी बार सीपीएल का खिताब जीता है. इसके अलावा बाकी टीम के कुछ विदेशी खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं.