logo-image

हमने चेन्नई में अभ्यास किया जिससे फायदा हुआ: रायडू

चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम कर आईपीएल सीजन 13 के पहले मैच में पिछले साल और चार बार विजेता टीम मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया.

Updated on: 20 Sep 2020, 12:59 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) ने अपनी शानदार बल्लेबाजी के दम कर आईपीएल (IPL) सीजन 13 के पहले मैच में पिछले साल और चार बार विजेता टीम मुंबई इंडियंस को पांच विकेट से हरा दिया. चेन्नई सुपरकिंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया हालांकि शुरुआत में मुंबई इंडियंस ने जमकर बल्लेबाजी की लेकिन 46 रनों के बाद से चेन्नई ने मैच में वापसी की. रोहित शर्मा और क्विंटन डि कॉक के आउट होने के बाद सौरभ तिवारी ने रनों का मोर्चा संभाला और टीम के स्कोर को आगे बढ़ाया. मुंबई इंडियंस ने नौ विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए और चेन्नई सुपरकिंग्स को 163 रनों का लक्ष्य दिया.

ये भी पढ़ें: DC vs KXIP, Dream 11: केएल राहुल पर लगा सबसे बड़ा दांव, शिखर धवन की भी धूम

चेन्नई सुपर किंग्स को आईपीएल के 13वें सीजन के पहले मैच में मुंबई इंडियंस के खिलाफ जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले अंबाती रायडू (Ambati Rayudu ) ने कहा है कि टीम ने यूएई आने से पहले चेन्नई में अभ्यास किया था जिससे टीम को मदद मिली. रायडू ने 48 गेंदों पर 71 रनों की पारी खेली और फाफ डु प्लैसी के साथ तीसरे विकेट के लिए 115 रन जोड़े. यह साझेदारी तब हुई जब टीम ने अपने दो विकेट महज छह रनों पर ही खो दिए थे.

ये भी पढ़ें: IPL 2020: KXIP Vs Delhi Capitals कब, कहां और कैसे देखें

रायडू को अपनी पारी के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद अवॉर्ड सेरेमनी में मुकाबले के नायक अंबाती रायडू ने कहा कि हम ट्रेनिंग कर रहे थे और यह रुक कर दोबारा शुरू करने जैसा था. लीग के स्थगित होने से पहले भी हम अभ्यास कर रहे थे. रायडू ने कहा पिच नई गेंद से कुछ हरकतें कर रही थी लेकिन एक बार ओस आई तो बल्लेबाजी आसान हो गई. हम सिर्फ वहां टिके रहना चाहते थे. हमने चेन्नई में अभ्यास किया और इससे हमें काफी मदद मिली और इसके बाद दुबई में भी हमने अभ्यास किया, हम काफी खुश हैं.