logo-image

IPL 2020 में मुंबई इंडियंस का सबसे खराब प्रदर्शन, मैच गंवाने के बाद रोहित ने दिया बड़ा बयान

सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेटों से करारी मात देकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया.

Updated on: 04 Nov 2020, 09:20 AM

शारजाह:

आईपीएल-13 के अंतिम लीग चरण मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के हाथों 10 विकेट से शर्मनाक हार झेलने के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने इसे सीजन का सबसे खराब प्रदर्शन करार दिया है. सनराइजर्स हैदराबाद ने मंगलवार को यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए अंतिम लीग चरण मैच में मुंबई इंडियंस को 10 विकेटों से करारी मात देकर आईपीएल-13 के प्लेऑफ में प्रवेश कर लिया.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI : डेविड वॉर्नर ने कैसे जीता मैच, रोहित शर्मा ने क्‍या गलती की, जानिए 5 कारण

रोहित ने मैच के बाद कहा, "आज हमारा दिन नहीं था. संभवत: यह सीजन का हमारा सबसे खराब प्रदर्शन था. हम कुछ चीजें प्रयोग करना चाहते थे, लेकिन वह कारगर नहीं रहा. हमें पता था कि ओस एक फैक्टर होगा, लेकिन हमने आज अच्छी क्रिकेट नहीं खेली."

रोहित ने चार मैचों के बाद इस मैच में वापसी की थी, लेकिन वह केवल चार ही रन बना कर आउट हो गए. मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए आठ विकेट पर 149 रनों का स्कोर बनाया, जिसे हैदराबाद ने 17.1 ओवर में बिना कोई विकेट खोए हासिल कर लिया.

ये भी पढ़ें- SRH vs MI Final Report : SRH ने MI को दस विकेट से पीटा, प्‍लेआफ में एंट्री, KKR का सपना टूटा

कप्तान ने कहा, "वापसी करने से मैं खुश था. मैं यहां अगले कुछ मैचों में खेलने को लेकर उत्साहित था. देखते हैं आगे क्या होता है. निश्चित रूप से मेरी चोट ठीक है. उन्होंने पॉवरप्ले में कुछ अच्छे शॉट खेले और इससे उन्हें मदद मिली. यह एक अजीब प्रारूप है. बीती बातों को भूलना अच्छा होता है और वर्तमान पर ध्यान केंद्रित करना होता है."

मुंबई की टीम पहले ही प्लेआफ में पहुंच चुकी है और आईपीएल-13 के पहले क्वालीफायर में गुरुवार को उसका सामना दिल्ली कैपिटल्स से होगा. रोहित ने अगले मैच को लेकर कहा, "दिल्ली कैपिटल्स एक अच्छी टीम है. इसलिए उनका सामना करना एक अच्छी चुनौती होगी. आप जल्द से जल्द इस प्रदर्शन को पीछे छोड़ना चाहते हैं. हम कुछ चीजों के साथ वापसी करेंगे."