logo-image

IPL 2020: हैदराबाद के खिलाफ मिली शर्मनाक हार पर शेन बॉन्ड का बड़ा बयान, बुमराह और बोल्ट को लेकर कही ये बात

आईपीएल के 13वें सीजन में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने मिलकर मुंबई इंडियंस के लिए 43 विकेट चटकाए हैं. बता दें कि इस सीजन के प्लेऑफ में मुंबई ने ही सबसे पहले अपनी जगह पक्की की थी.

Updated on: 05 Nov 2020, 12:37 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) के 13वें सीजन में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बॉलिंग अटैक में कितनी धार है, ये सभी देख चुके हैं. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के खिलाफ खेले गए आईपीएल 2020 के आखिरी मैच में जब मुंबई इंडियंस जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) की गैर-मौजूदगी में उतरी तो उनके गेंदबाज विकेट के लिए तरस गए. इससे ये साफ जाहिर हो चुका है कि मुंबई इंडियंस अपने इन दो धारदार हथियार (गेंदबाज) के बिना पूरी तरह से बेबस हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Women T20 Challenge: रोमांचक मैच में वेलोसिटी ने सुपरनोवा को 5 विकेट से हराया

आईपीएल के 13वें सीजन में जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्ट ने मिलकर मुंबई इंडियंस के लिए 43 विकेट चटकाए हैं. बता दें कि इस सीजन के प्लेऑफ में मुंबई ने ही सबसे पहले अपनी जगह पक्की की थी, जिसकी वजह से टीम ने अपने दो सुपरस्टार गेंदबाजों को हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में आराम दिया था. लिहाजा, दोनों की गैर-मौजूदगी में हैदराबाद ने मुंबई को 10 विकेट से हरा दिया था.

ये भी पढ़ें- IPL 2020 : क्वालीफायर-1 में आज दिल्ली का सामना मुंबई से

मुंबई को गुरुवार को पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेलना है. मैच से पहले मुंबई के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड ने कहा, "आपको इसके लिए हैदराबाद को श्रेय देना होगा. हमें टूर्नामेंट के लंबे प्रारूप को याद रखना होता है. खासकर बोल्ट और बुमराह जैसे तेज गेंदबाजों के लिए यह काफी व्यस्त कार्यक्रम होता है."

ये भी पढ़ें- रोहित शर्मा की कमजोरी का फायदा उठाएंगे शिखर धवन, क्‍वालीफायर 1 से पहले कही बड़ी बात

बॉन्ड ने आगे कहा, ''यह लगातार मैच खेलने की बात नहीं है, बल्कि शारजाह और दुबई के बीच सफर करने की भी बात है. हैदराबाद के खिलाफ मौका था कि हम उन्हें आराम दें. आईपीएल में मैच काफी जल्दी होते हैं। हम पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं, ऐसे में हमारे कुछ खिलाड़ियों को आराम देना बोनस है."