logo-image

SRH vs MI, Dream 11: डेविड वॉर्नर पर लगा सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों पर भी सभी की नजरें

मुंबई इंडियंस जहां पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.

Updated on: 03 Nov 2020, 03:51 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 , SRH vs MI, Dream 11: IPL 2020 का 56वां मैच मंगलवार शाम को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच शारजाह (Sharjah) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन के लीग राउंड में दोनों टीमों का ये 14वां और आखिरी मुकाबला होगा. मुंबई इंडियंस जहां पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.

हैदराबाद 13 मैचों में 6 जीत और 7 हार के साथ 12 अंक लेकर पांचवें स्थान पर है. जबकि मुंबई इंडियंस ने 13 में से 9 मैच जीते हैं और उनके पास सबसे ज्यादा 18 अंक हैं. आज खेले जाने वाले मैच में हैदराबाद यदि मुंबई को हरा देती है तो उनके भी 14 अंक हो जाएंगे. हैदराबाद के लिए यहां राहत की सबसे बड़ी बात ये है कि उनका नेट रन रेट पॉजिटिव है. ऐसे में मुंबई को हराने के बाद हैदराबाद सीधे प्लेऑफ में पहुंच जाएगी और कोलकाता नाइट राइडर्स टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी. लेकिन, यदि हैदराबाद आज मुंबई से हार जाती है तो ऐसे में कोलकाता प्लेऑफ में पहुंच जाएगी.

ये भी पढ़ें- चेन्नई सुपर किंग्स का बड़ा प्लेयर अब इस क्रिकेट लीग में खेलने को तैयार

इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस कुल 15 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 15 मुकाबलों में मुंबई 8 बार जीती है तो हैदराबाद ने भी 7 मैचों में जीत हासिल की है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें शारजाह के मैदान पर ही आमने-सामने हुई थीं, जहां मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद को 34 रनों से हराया था.

सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मैच के लिए सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर पर सबसे बड़ा दांव लगाया जा रहा है. वॉर्नर के अलावा क्विंटन डि कॉक, जॉनी बेयरस्टो, रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और राशिद खान को भी खास महत्व दिया गया है. यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- DC Beats RCB: अपनी टीम को प्लेऑफ में ले जाने से खुश हूं : रहाणे

Dream 11

विकेटकीपर
ईशान किशन- 9.0
ऋद्धिमान साहा- 8.5

बल्लेबाज
डेविड वॉर्नर- 10.5 (कप्तान)
सूर्यकुमार यादव- 9.0
मनीष पांडेय- 9.0

ऑल राउंडर
किरॉन पोलार्ड- 9.0
जेसन होल्डर- 9.0 (उप-कप्तान)

गेंदबाज
जसप्रीत बुमराह- 9.5
राशिद खान- 9.5
ट्रेंट बोल्ट- 9.0
संदीप शर्मा- 8.0