logo-image

CSK vs KXIP, Playing 11: मयंक अग्रवाल और फाफ डु प्लेसिस की वापसी, बड़ा खिलाड़ी बाहर

किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने आज अपनी टीम में 3 बदलाव किए हैं. शेन वॉटसन, मिचेल सैंटनर और कर्ण शर्मा की जगह फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर को चेन्नई की प्लेइंग 11 में जगह दी गई है.

Updated on: 01 Nov 2020, 03:36 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020 का 53वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स 11 पंजाब के बीच रविवार को अबु धाबी के शेख जायेद स्टेडियम में खेला जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. लीग राउंड में दोनों ही टीमों का ये आखिरी और 14वां मैच होगा. इससे पहले ये दोनों ही टीमें 13-13 मैच खेल चुकी हैं. चेन्नई को जहां 13 में से 5 जीत मिली हैं तो वहीं पंजाब को 13 में से 6 मुकाबलों में जीत हासिल हुई है.

चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक सिर्फ 10 अंक ही जुटा पाई है और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर हैं. जबकि किंग्स 11 पंजाब के अभी 12 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में 5वें स्थान पर हैं. जहां एक ओर चेन्नई सुपर किंग्स प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुकी है तो वहीं दूसरी ओर किंग्स 11 पंजाब को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए बड़े अंतर से मैच जीतना होगा.

किंग्स 11 पंजाब के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने आज अपनी टीम में 3 बदलाव किए हैं. शेन वॉटसन, मिचेल सैंटनर और कर्ण शर्मा की जगह फाफ डु प्लेसिस, इमरान ताहिर और शार्दुल ठाकुर को चेन्नई की प्लेइंग 11 में जगह दी गई है. वहीं दूसरी ओर, किंग्स 11 पंजाब ने भी अपनी टीम में 2 बदलाव किए हैं. ग्लेन मैक्सवेल और अर्शदीप सिंह की जगह टीम में जेम्स नीशम और मयंक अग्रवाल को शामिल किया गया है.

चेन्नई सुपर किंग्स Playing 11-

फाफ डु प्लेसिस, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), नारायण जगदीशन, सैम कर्रन, रविंद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर और लुंगी एनगिडी.

किंग्स 11 पंजाब Playing 11-

केएल राहुल (कप्तान और विकेटकीपर), मयंक अग्रवाल, क्रिस गेल, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, दीपक हूडा, जेम्स नीशम, क्रिस जॉर्डन, अश्विन मुरुगन, रवि बिश्नोई और मोहम्मद शमी.