News Nation Logo

DC vs MI: एक बार फिर फ्लॉप हुए दिल्ली के बल्लेबाज, मुंबई को मिला 111 रनों का लक्ष्य

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के विकेट गिरने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने तीसरे विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी की, जो दिल्ली की पारी की सबसे बड़ी साझेदारी रही.

IANS | Updated on: 31 Oct 2020, 06:09:31 PM
jasprit bumrah mipaltan4

जसप्रीत बुमराह (Photo Credit: Mumbai Indians/ Twitter)

दुबई:

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शनिवार को यहां दुबई (Dubai) इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 51वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को नौ विकेट पर 110 रनों पर ही रोक दिया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरुआत बेहद खराब रही और टीम ने महज 15 रन के अंदर ही अपने दोनों ओपनरों के विकेट गंवा दिए.

ये भी पढ़ें- 99 रन पर आउट होने के बाद भी गेल पर लगा जुर्माना, पढ़िए पूरा मामला

शिखर धवन और पृथ्वी शॉ के विकेट गिरने के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत ने तीसरे विकेट के लिए 35 रनों की साझेदारी की, जो दिल्ली की पारी की सबसे बड़ी साझेदारी रही. इस साझेदारी के टूटते ही टीम नियमित अंतराल पर विकेट गंवाती चली गई और वह एक सम्मानजनक स्कोर भी नहीं बना पाई. अय्यर ने 29 गेंदों पर एक चौका और एक छक्के की मदद से सर्वाधिक 25 रन बनाए.

ये भी पढ़ें- क्रिस गेल के नाम दर्ज हुआ T20 क्रिकेट का अद्भुत रिकॉर्ड, जिसे तोड़ना मुश्किल नहीं लगभग नामुमकिन है

अय्यर के अलावा पंत ने 21, रविचंद्रन अश्विन ने 12, शिमरोन हेटमायर ने 11 और पृथ्वी शॉ ने 10 रन बनाए. बाकी बल्लेबाज दोहरे अंकों में भी नहीं पहुंच पाए. आईपीएल में अपना पदार्पण मैच खेल रहे प्रवीण दुबे 13 गेंदों पर सात रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बाउल्ट ने तीन-तीन तथा नाथन कुल्टर नाइल और राहुल चाहर ने एक-एक विकेट चटकाए.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 31 Oct 2020, 06:09:31 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.