logo-image

CSK vs KKR, Head to Head: कोलकाता के लिए करो या मरो, सपनों पर पानी फेर सकती है चेन्नई

चेन्नई ने जहां 12 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 6 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई जहां प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है तो वहीं कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है.

Updated on: 29 Oct 2020, 03:43 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, CSK vs KKR, Head to Head : IPL 2020 का 49वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का ये 13वां मैच होगा. इससे पहले चेन्नई और कोलकाता दोनों ही टीमें 12-12 मैच खेल चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आचार संहिता उल्लंघन के दोषी पाए गए हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस, लगी फटकार

चेन्नई ने जहां 12 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 6 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई जहां प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है तो वहीं कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी महज 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर कोलकाता के पास 12 अंक हैं और वे अभी 5वें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- CSK vs KKR: आईपीएल से बाहर हो चुकी CSK, बिगाड़ सकती है KKR का खेल

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक कुल 21 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 21 मुकाबलों में चेन्नई ने 13 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई और कोलकाता पहले भी भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था.