logo-image

CSK vs KKR, Dream 11: फाफ डु प्लेसिस पर सभी की निगाहें, सैम कर्रन भी जिता सकते हैं बड़ा इनाम

चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी महज 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर कोलकाता के पास 12 अंक हैं और वे अभी 5वें स्थान पर हैं.

Updated on: 29 Oct 2020, 04:04 PM

नई दिल्ली:

IPL 2020, CSK vs KKR, Dream 11 : IPL 2020 का 49वां मैच गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों का ये 13वां मैच होगा. इससे पहले चेन्नई और कोलकाता दोनों ही टीमें 12-12 मैच खेल चुकी हैं. 

चेन्नई ने जहां 12 में से सिर्फ 4 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 6 मैचों में जीत हासिल की है. चेन्नई जहां प्लेऑफ की दौड़ से लगभग बाहर हो चुकी है तो वहीं कोलकाता को प्लेऑफ में पहुंचने के लिए ये मैच जीतना बहुत जरूरी है. चेन्नई सुपर किंग्स के पास अभी महज 8 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में सबसे नीचे 8वें स्थान पर है तो वहीं दूसरी ओर कोलकाता के पास 12 अंक हैं और वे अभी 5वें स्थान पर हैं.

ये भी पढ़ें- IPL 2020: आचार संहिता उल्लंघन के दोषी पाए गए हार्दिक पांड्या और क्रिस मॉरिस, लगी फटकार

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स और चेन्नई सुपर किंग्स अभी तक कुल 21 बार आमने-सामने हुए हैं. दोनों टीमों के बीच खेले गए इन 21 मुकाबलों में चेन्नई ने 13 मैच जीते हैं तो वहीं कोलकाता ने 8 मैचों में जीत दर्ज की है. आईपीएल के 13वें सीजन में चेन्नई और कोलकाता पहले भी भिड़ चुकी हैं, जहां कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया था.

आज चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच होने वाले मैच के लिए Dream 11 ने भी खिलाड़ियों की लिस्ट बना दी है. आज के मैच के लिए चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस को सबसे बड़ा खिलाड़ी चुना है. डु प्लेसिस के अलावा सैम कर्रन, शुभमन गिल, इयोन मॉर्गन, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल को भी अहम स्थान दिया गया है. यदि आप भी इस मैच के लिए टीम बनाना चाहते हैं तो यहां से मदद ले सकते हैं. बता दें कि आप निर्धारित 100 अंकों में अपने फेवरिट खिलाड़ी चुन सकते हैं. आज के मैच में अपनी टीम बनाने के लिए आपके पास शाम 7.30 बजे तक का समय है.

ये भी पढ़ें- CSK vs KKR: आईपीएल से बाहर हो चुकी CSK, बिगाड़ सकती है KKR का खेल

Dream 11

विकेटकीपर
महेंद्र सिंह धोनी- 9.0

बल्लेबाज
फाफ डु प्लेसिस- 10.5 (कप्तान)
इयोन मॉर्गन- 9.5
शुभमन गिल- 9.5
नीतीश राणा- 8.5

ऑल राउंडर
सैम कर्रन- 10.0 (उप-कप्तान)
रविंद्र जडेजा- 9.0

गेंदबाज
इमरान ताहिर- 9.0
वरुण चक्रवर्ती- 8.5
दीपक चाहर- 8.5
प्रसिद्ध कृष्णा- 8.0