News Nation Logo

KKR vs RCB, Playing 11: आंद्रे रसेल का किया गया टीम से बाहर, जानिए किसे मिली टीम में जगह

आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आमने-सामने हो चुकी हैं. जहां, आरसीबी ने शारजाह के मैदान पर केकेआर को 82 रनों से रौंद दिया था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 21 Oct 2020, 07:12:16 PM
rcb kkr ians

KKR vs RCB Playing 11 (Photo Credit: IANS)

नई दिल्ली:

IPL 2020 का 39वां मैच 2 बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के बीच अबु धाबी (Abu Dhabi) के शेख जायेद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium) में खेला जा रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान इयोन मॉर्गन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है.

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अभी 12 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है तो वहीं इयोन मॉर्गन (Eoin Morgan) की कोलकाता नाइट राइडर्स के पास अभी 10 अंक हैं और वे पॉइन्ट्स टेबल में चौथे स्थान पर है. प्लेऑफ की रेस में अपनी दावेदारी मजबूत करने के लिए दोनों टीमों के लिए ये मैच काफी अहम है.

अबु धाबी में खेले जा रहे इस मैच के लिए कोलकाता नाइट राइडर्स ने टीम में दो बदलाव किए हैं. कोलकाता ने आज बैंगलोर के खिलाफ होने वाले मैच के लिए आंद्रे रसेल और शिवम मावी को बाहर कर टॉम बैंटन और प्रसिद्ध कृष्णा को टीम में जगह दी है. वहीं दूसरी ओर, बैंगलोर ने भी टीम में एक बदलाव किया है. कोलकाता के खिलाफ होने वाले इस मैच के लिए बैंगलोर ने शाहबाज अहमद की जगह मोहम्मद सिराज को मौका दिया है.

कोलकाता नाइट राइडर्स का Playing 11: शुभमन गिल, टॉम बैंटन, नीतीश राणा, इयोन मॉर्गन, दिनेश कार्तिक, राहुल त्रिपाठी, पैट कमिंस, लॉकी फर्ग्यूसन, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा और वरुण चक्रवर्ती.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का Playing 11: देवदत्त पडिक्कल, ऐरॉन फिंच, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, गुरकीरत सिंह मान, वॉशिंगटन सुंदर, क्रिस मॉरिस, इसुरु उडाना, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी.

इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अभी तक 25 मुकाबले खेले गए हैं. इसमें दो बार की चैंपियन कोलकाता नाइट राइडर्स का पलड़ा भारी दिख रहा है. केकेआर ने इन 25 में से 14 मुकाबलों में जीत दर्ज की है तो वहीं दूसरी ओर विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 11 मैचों में बाजी मारी है. आईपीएल के 13वें सीजन में इससे पहले भी ये दोनों टीमें आमने-सामने हो चुकी हैं. जहां, आरसीबी ने शारजाह के मैदान पर केकेआर को 82 रनों से रौंद दिया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 21 Oct 2020, 07:12:16 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.