logo-image

RR vs SRH: मनीष पांडेय का अर्धशतक, हैदराबाद ने राजस्थान को दिया 159 का लक्ष्य

सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर इस बार अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 48 के स्कोर पर जोफरा आर्चर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए.

Updated on: 11 Oct 2020, 06:03 PM

दुबई:

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने रविवार को यहां दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai) में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ खेले जा रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें संस्करण के 26वें मैच में चार विकेट पर 158 रन का सम्मानजनक स्कोर बनाया. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी हैदराबाद के दोनों ओपनरों कप्तान डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो टीम को पिछले मैच की तरह शुरुआत नहीं दिला सके और टीम ने 23 रन के स्कोर पर बेयरस्टो के रूप में अपना पहला विकेट गंवा दिया.

ये भी पढ़ें- MI vs DC , Dream 11: रोहित शर्मा पर सबसे बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों को भी टीम में दें जगह

बेयरस्टो को युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने संजू सैमसन के हाथों कैच कराया. बेयरस्टो ने 19 गेंदों का सामना करने के बाद एक छक्के के सहारे 16 रन बनाए. उनके आउट होने के बाद वॉर्नर ने मनीष पांडे के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी की.

ये भी पढ़ें- MI vs DC, Head to Head: मुंबई और दिल्ली के बीच बराबरी का मुकाबला, देखें आंकड़े

वॉर्नर इस बार अपना अर्धशतक बनाने से चूक गए और 48 के स्कोर पर जोफरा आर्चर की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए. उन्होंने 38 गेंदों की पारी में तीन चौके और दो छक्के लगाए. वॉर्नर के आउट होने के बाद पांडे भी आईपीएल में अपना 17वां अर्धशतक पूरा करने के बाद टीम के तीसरे बल्लेबाज के रूप में आउट हो गए.

ये भी पढ़ें- MI vs DC: हिटमैन के मुंबईकर और अय्यर के दिल्लीवालों की भिड़ंत, कौन बनेगा नंबर 1

पांडे ने 44 गेंदों पर दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से 54 रनों की पारी खेली. अंतिम के ओवरों में केन विलियम्सन और रियान पराग ने चौथे विकेट के लिए 36 रनों की साझेदारी करके टीम को 150 के पार पहुंचाया. विलियम्सन ने 12 गेंदों पर नाबाद 22 रन जबकि प्रियम ने आठ गेंदों पर एक चौका और एक छक्का लगाते हुए 15 रनों का योगदान दिया. राजस्थान रॉयल्स के लिए जोफरा आर्चर, कार्तिक त्यागी और जयदेव उनादकट ने एक-एक विकेट चटकाए.