logo-image

RR vs SRH , Head to Head: क्या हैदराबाद के प्रकोप से बच पाएगी राजस्थान, जानें क्या कहते हैं आंकड़े

राजस्थान रॉयल्स 4 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है.

Updated on: 11 Oct 2020, 02:38 PM

नई दिल्ली:

RR vs SRH , Head to Head: IPL 2020 का 26वां मैच रविवार दोपहर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बीच दुबई (Dubai) में खेला जाएगा. आईपीएल के 13वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स का प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा है तो वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने शुरुआत मैच गंवाने के बाद लय हासिल कर ली है.

राजस्थान रॉयल्स 4 अंकों के साथ पॉइन्ट्स टेबल में 7वें स्थान पर है. वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद 6 अंकों के साथ 5वें स्थान पर है. राजस्थान रॉयल्स ने इस सीजन में 6 मैच खेले हैं जिनमें से उन्हें सिर्फ 2 मैचों में जीत मिली है और 4 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं, हैदराबाद ने 6 में से 3 मैचों में जीत हासिल की है और 3 मैचों में उन्हें शिकस्त मिली है.

ये भी पढ़ें- MI vs DC, Head to Head: मुंबई और दिल्ली के बीच बराबरी का मुकाबला, देखें आंकड़े

इंडियन प्रीमियर लीग में राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद अभी तक कुल 11 मुकाबलों में आमने-सामने हुई हैं. दोनों टीमों के बीच हुए इन 11 मैचों में से राजस्थान ने 5 मैच जीते हैं और हैदराबाद को 6 मैचों में जीत मिली है.

राजस्थान और हैदराबाद के बीच खेले गए आखिरी 5 मुकाबलों की बात करें तो राजस्थान को सिर्फ 1 मैच में जीत नसीब हुई है तो हैदराबाद ने 4 मैच अपने नाम किए हैं. साल 2019 में खेले गए आईपीएल के 12वें सीजन में दोनों टीमें 2 बार आमने-सामने हुई थीं, जिनमें एक मैच राजस्थान ने और एक मैच हैदराबाद ने जीता था.