logo-image

IPL 2020 Latest Update : BCCI की मैराथन बैठक में IPL को लेकर आया यह फैसला, जानिए यहां

आईपीएल 2020 होगा या नहीं होगा, इसको लेकर लगातार गफलत का माहौल बना हुआ है. अभी तक भी यह तय नहीं हो पाया है कि आईपीएल का 13वां सीजन होगा या नहीं.

Updated on: 14 Mar 2020, 11:58 PM

New Delhi:

आईपीएल 2020 होगा या नहीं होगा, इसको लेकर लगातार गफलत का माहौल बना हुआ है. अभी तक भी यह तय नहीं हो पाया है कि आईपीएल का 13वां सीजन होगा या नहीं. शनिवार को बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग बॉडी की मीटिंग हुई. यह बैठक इसलिए बुलाई गई थी, ताकि यह तय हो सके कि आईपीएल होगा या नहीं, होगा तो कैसे होगा. हालांकि बैठक में ऐसा कुछ निकलकर सामने नहीं आ सका. मीटिंग के बाद बताया गया कि बीसीसीआई ने सभी आईपीएल फ्रेंचाइजी के साथ मिलकर अपने उस रुख को फिर से दोहराया है, जिसमें कहा गया था कि आईपीएल फैंस, खिलाड़ियों, कर्मचारियों की सुरक्षा को ध्‍यान में रखना प्राथमिकता है. 

साथ ही बैठक के बाद बताया गया कि बीसीसीआई की निगरानी और साथ मिलकर काम करना जारी रखेगी. बीसीसीआई सभी को सुरक्षित रखने के लिए प्रतिबद्ध है. बीसीसीआई और आईपीएल टीम मालिकों के बीच बैठक के दौरान छह से सात विकल्पों पर चर्चा की गई, जिसमें छोटे टूर्नामेंट का विकल्प भी शामिल था. हालांकि कहा यह भी जा रहा था कि आईपीएल को भारत की जगह किसी और जगह कराने की भी चर्चा थी, लेकिन मीटिंग में इस विषय पर कोई बात नहीं की गई.