News Nation Logo
Banner

शुभमन का प्रदर्शन उम्मीदों से बेहतर होने का यकीन: कार्तिक

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक को यकीन हैं कि प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे.

Bhasha | Updated on: 22 Sep 2020, 06:40:58 PM
Shubman gill

शुभमन गिल (Photo Credit: फाइल फोटो)

अबुधाबी:

कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्तान दिनेश कार्तिक को यकीन हैं कि प्रतिभाशाली भारतीय बल्लेबाज शुभमन गिल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के मौजूदा सत्र में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करेंगे. गिल को पिछले सत्र में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का ज्यादा मौका नहीं मिला था क्योंकि उनके बल्लेबाजी क्रम को बार-बार बदला जा रहा था. इस बार केकेआर के कोच ब्रेंडन मैक्कुलम ने हालांकि 21 साल के इस खिलाड़ी से पारी का आगाज कराने का मन बनाया है.

यह भी पढ़ें ः RR vs CSK, Head-to-Head : राजस्थान रॉयल्स के मुकाबले काफी भारी है चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा

मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मौजूदा आईपीएल सत्र के अपने पहले मैच की पूर्व संध्या पर कार्तिक ने ऑनलाइन संवाददाता सम्मेलन में कहा शुभमन प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं. दुनिया भर में उससे बहुत उम्मीदें हैं, मुझे यकीन है कि वह सभी उम्मीदों से बेहतर प्रदर्शन करेगा. उन्होंने कहा कि गिल और सुनील नारायण के रूप में टीम के पास सलामी बल्लेबाजी के लिए अच्छी जोड़ी है. उन्होंने कहा  सुनील नारायण की बल्लेबाजी शैली से हमारे लिए स्थिति आसान होगी. यह एक बहुत ही अनोखी सलामी जोड़ी है.

यह भी पढ़ें ः RR vs CSK, Dream 11: स्टीव स्मिथ और शेन वॉटसन पर बड़ा दांव, ताहिर भी पसंदीदा खिलाड़ी

कार्तिक ने स्वीकार किया कि कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अंतिम एकादश का चयन चुनौतीपूर्ण होगा क्योंकि टीम में कई प्रतिभाशाली खिलाड़ी है. उन्होंने कहा केकेआर के लिए अभी सबसे बड़ी चुनौती अंतिम एकादश का सही चयन होगा. कई खिलाड़ी शानदार लय में है और चयन के लिए मजबूत दावेदारी कर रहे हैं. यह मुश्किल लेकिन अच्छा है. पिछले सत्र में कुलदीप यादव बेहतर प्रदर्शन नहीं कर पाये थे लेकिन नये कोच ब्रेंडन मैकुलम को उनपर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा उसे पिछले सत्र में चुनौती मिली थी, लेकिन वह उससे बेहतर हुआ है. वह अविश्वसनीय रूप से फिट है. किसी भी क्रिकेटर के लिए चुनौतीपूर्ण समय आता है

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 22 Sep 2020, 06:37:58 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो