logo-image

IPL 2020 : हार्दिक पांड्या आईपीएल से पहले खेल पाएंगे क्रिकेट, जानिए किसने उठाई यह बात

शेन बांड फ्रेंचाइजी के साथ बैठक के लिए मुंबई जाने वाले हैं और हार्दिक पांड्या के बारे में पूछने पर मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच ने भरोसा जताया कि यह आलराउंडर मजबूत वापसी करेगा.

Updated on: 19 Feb 2020, 07:41 AM

Wellington:

मुंबई इंडियन्स (Mumbai Indians) के गेंदबाजी कोच शेन बांड (bowling coach Shane Bond) चाहते हैं कि कमर की सर्जरी से उबर रहे हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) 29 मार्च से शुरू हो रही इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League) (IPL 2020) से पहले कुछ मैच खेलें. शेन बांड फ्रेंचाइजी के साथ बैठक के लिए मुंबई जाने वाले हैं और हार्दिक पांड्या के बारे में पूछने पर मुंबई इंडियन्स के गेंदबाजी कोच ने भरोसा जताया कि यह आलराउंडर मजबूत वापसी करेगा.  शेन बांड ने कहा, मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि उसे आईपीएल से पहले कुछ क्रिकेट खेलने का मौका मिले और मेरा हमेशा से मानना है कि वापसी को लेकर जल्दबाजी करने से बेहतर है कि कुछ अधिक समय ले लिया जाए.

यह भी पढ़ें ः इन तीन बल्‍लेबाजों ने बदल कर रख दिया क्रिकेट का खेल, कोई भी भारतीय नहीं

उन्होंने कहा, इसमें कोई संदेह नहीं कि वह वापसी करेगा. मुझे खुशी है कि वह हार्दिक पांड्या के रिहैबिलिटेशन को लेकर पारंपरिक रवैया अपना रहे हैं और T20, विशेषकर आईपीएल उसकी वापसी के लिए अच्छा रहेगा क्योंकि उससे अधिक गेंदबाजी नहीं कराई जाएगी. हार्दिक पांड्या ने हाल में बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में नेट सत्र में हिस्सा लिया था. नेट सत्र के दौरान हार्दिक पांड्या को थ्रोडाउन का सामना करते हुए देखा गया और वह अधिकतर समय सीधे बल्ले के साथ खेले. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अगले महीने एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सीरीज के साथ वापसी करेंगे या आईपीएल में.